Breaking News

 जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने स्थापना दिवस पर गरीबों में बांटे कंबल

बिधूना/औरैया। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक का तीसरा स्थापना दिवस बिधूना कस्बे के रामगढ़ रोड पर स्थित पार्टी कार्यालय पर भारी धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर गरीबों को ठंड से बचाने के लिए कंबल व आम लोगों को मिठाई बांटे जाने के साथ पार्टी संगठन की मजबूती के लिए प्राण प्रण से जुटने का कार्यकर्ताओं का आवाहन किया गया।

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के तीसरे स्थापना दिवस के मौके पर जनसत्ता दल के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा क्षेत्र के संभावित प्रत्याशी क्षेत्रपाल सिंह तोमर ने पार्टी का ध्वज फहराए जाने के साथ गरीबों शोषितों वंचितों किसानों मजदूरों व्यापारियों की सेवा करने का पार्टी संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया।

क्षेत्रपाल सिंह तोमर ने कहा कि उनके दल के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया लगातार जनसमस्याओं एवं समाज के सभी वर्गों के लोगों को उनका हक दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और इसी का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश में जनता दल लोकतांत्रिक के प्रति जनता का तेजी से रुझान बढ़ रहा है।

इस मौके पर जनसत्ता दल के जिला महासचिव डॉ. माधवेंद्र प्रताप सिंह ने केंद्र व प्रदेश की सत्ताधारी भाजपा की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकाल में समाज का हर वर्ग परेशान है और इसी का परिणाम है कि जनता का भाजपा से मोह भंग हो रहा है ऐसे में दल के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह पार्टी संगठन को मजबूत करने का प्राण तन से प्रयास करें।

इस अवसर पर जनसत्ता दल युवा के जिला महासचिव कुलदीप सिंह पुंडीर छात्र सत्ता जिलाध्यक्ष अध्यक्ष विमल सेंगर जिला उपाध्यक्ष प्रमेन्द्र भदौरिया जिला महामंत्री अंकित चौहान जिला सचिव छात्र सभा अवनेंद्र सिंह जिला उपाध्यक्ष युवा अभिषेक राठौर सोनू भदौरिया आदि प्रमुख नेताओं के साथ भारी संख्या में आम लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...