Breaking News

जनता दल (यू) ने प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार के प्रति जताया विरोध,ज्ञापन सौंपा

लखनऊ। किसानों की समस्याओं के प्रति सरकार द्वारा की जा रही हीला हवाली को लेकर जनता दल (यू) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर.पी. चौधरी के आवाहन पर उत्तर प्रदेश के अधिकांश जनपदों में धरना प्रदर्शन करके प्रदेश सरकार के प्रति विरोध जताया। विरोध प्रदर्शन के दौरान जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को पाँच सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर किसानों की समस्याओं का समाधान कराने की मांग किया।

पाँच सूत्रीय ज्ञापन

जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को भेजे गए ज्ञापन में जनता दल यूनाइटेड ने सभी सरकारी क्रय केन्द्रों पर धान की खरीद पर सरकार द्वारा तय किए गये न्यूनतम समर्थन मूल्य का भुगतान जल्द किये जाने, किसानों को पर्याप्त मात्रा में बीज एवं खाद की उपलब्धता,गन्ना किसानों के बकाये का जल्द भुगतान किये जाने,आवारा एवं छुट्टा पशुओं से किसानों को निजात दिलाने एवं किसान फसल बीमा योजना में किसानों द्वारा देय प्रीमियम को माफ़ करने तथा सिंचाई हेतु डीजल में सब्सिडी दिए जाने की मांग की है।

Loading...

जिलाध्यक्ष संतोष कुमार झा के नेतृत्व में

इसी क्रम में आज लखनऊ में जनता दल यूनाइटेड लखनऊ के कार्यकर्ताओ ने पार्टी जिलाध्यक्ष संतोष कुमार झा के नेतृत्व में अपर जिलाधिकारी को भी ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महासचिव सुभाष पाठक, विजेन्द्र वर्मा, एम.एल. कनौजिया, संतोष कुमार झा, राजेन्द्र गुप्ता, सुशील त्रिवेदी, सौरभ यादव,रेखा पाण्डेय, विनीता श्रीवास्तव, सुप्रिया श्रीवास्तव,आदित्य, फुरकान, सुनीता कश्यप, राजेंद्र शर्मा, मो0 सलीम, नौशाद अली, उषा सोनकर,सज्जन वर्मा, पवन गुप्ता, सैयद अख्तर, तलहा अजीज,विश्व नाथ सिंह, वनवारी लाल यादव, विनय सिंह, सरोज गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी को काले झंडे दिखाने की कोशिश

कानपुर। उन्नाव की गैंगरेप पीड़िता की मौत से आक्रोशित सपाइयों ने कानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *