Breaking News

जनविकास महासभा लगायेगी निःशुल्क कानूनी सलाह शिविर

• जरूरतमंद पीड़ितों को मिल सकेगी अधिकारों की लड़ायी के लिये विधिक सलाह

लखनऊ। जनविकास महासभा जरूरतमंद पीड़ितों को उनके अधिकारों को दिलाने के लिये निःशुल्क कानूनी सलाह शिविर के आयोजन करने की घोशणा की है। जिसकी शुरुआत बीकेटी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जानकीपुरम विस्तार से होगी। यह निर्णय आज यहां जनविकास महासभा विधि प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित बैठक में लिया गया।

फिजी के नाडी में होगा 12वां विश्व हिंदी सम्मेलन! जल्द होगा रजिस्ट्रेशन

बैठक की अध्यक्षता करते हुये जनविकास महासभा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी एवं राजस्व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश प्रसाद अवस्थी एडवोकेट ने कहा कि ऐसा देखा गया है कि कानूनी दाँवपेंच की अज्ञानतावंश कई निर्दोष जरूरतमंद पीड़ित न्यायालय के चक्कर काटने के लिये विवश रहते हैं और उन्हें कोई न्याय नहीं मिल पाता।

उनकी इसी विवशता को समझते हुये जनविकास महासभा निःशुल्क #कानूनी_सला_कैम्प का आयोजन करेंगी जिसका नेतृव जनविकास महासभा के विधि सलाहकार एडवोकेट स्वेतांक शर्मा अपनी टीम के साथ करेगें। बैठक में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट पंकज कुमार ने बताया विगत दिनों देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपने एक वक्तव्य में चिंता जाहिर की गई थी कि देषभर में हजारों बेगुनाह छोटी छोटी धाराओं के चलते जेलों में बंद हैं, जिनको कानूनी सलाह एवं परामर्श ना मिल पाने की वजह से सालों साल जेल में बंद रहने के लिए मजबूर हैं।

डॉ. अम्बेडकर के विचारों पर अमल करें – योगी आदित्यनाथ

उनके इसी वक्तव्य की गंभीरता को समझते हुये जनविकास महासभा विधि प्रकोष्ठ ऐसे ही निर्दोष पीड़ित जरूरत मंदो को निःशुल्क कैम्प के माध्यम से कानूनी सलाह उपलब्ध कराएगा। बैठक में एडवोकेट उदयभानु सिंह सहित कई गणमान्य अधिवक्ता मौजूद रहे

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...