Breaking News

पुलिस अधीक्षक ने किया बछरावां थाने का औचक निरीक्षण

बछरावां/रायबरेली। सोमवार को बछरावां थाने का पुलिस अधीक्षक ने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान साफ सफाई तथा रखरखाव सहित कई बिंदुओं पर गहनता से जांच करने के बाद थानाध्यक्ष को निर्देश दिए गए।

ग्रामीणों ने हर्षोल्लास के साथ खेली होली

पुलिस अधीक्षक के निरीक्षण की जानकारी होते ही थाना परिसर में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष नारायण कुशवाहा सहित सभी पुलिसकर्मी अलर्ट मोड में दिखाई पड़े, थाने में बनी हुई महिला एवं पुरुष बेरिंग के अंदर जाकर साफ सफाई तथा पुलिसकर्मियों से बातचीत के दौरान खाना कहां खाते हो इसकी जानकारी ली गई, तथा परिसर के अंदर ही बने तालाब के किनारे बाउंड्री की तरफ अतिक्रमण के बारे में भी पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक

रसोईघर तथा शौचालय आदि में साफ सफाई रखने के लिए भी निर्देशित किया गया। महिला बंदी व पुरुष बंदी ग्रह के अंदर लगवाए गए सीसीटीवी कैमरा के एंगल सही ना होने पर उनके एंगल सही कराने के निर्देश दिए। थाना परिसर के अंदर खड़े हुए वाहन मुकदमाती, अथवा एक्सीडेंटल वाहन या अन्य किसी वारदात से संबंधित वाहनों को तत्काल प्रभाव से महाराजगंज स्थिति यार्ड में भेजने के आदेश दिए गए।

पुलिस अधीक्षक ने माल खाने में दस्तावेजों के रखरखाव एवं महिला हेल्पडेस्क के अंदर जाकर कंप्लेन रजिस्टर तथा कंप्यूटर में दर्ज मुकदमों के बारे में भी जानकारी ली गई। इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी, थानाध्यक्ष नारायण कुशवाहा, एसएसआई लोकेंद्र सिंह चौकी इंचार्ज शेखर बालियान तथा जितेन कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...