Breaking News

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी कर सकते है जसप्रीत बुमराह , पिछले कुछ महीने से है टीम से बाहर

गामी वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह भारत को विश्व चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। लेकिन उनकी वापसी को लेकर अभी संशय बरकरार है। हालांकि उनके अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलने की उम्मीद है।

वह फुट फिटनेस हासिल करने के करीब हैं। भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिछले कुछ महीने से टीम से बाहर हैं और इस समय एनसीए में अपना वर्कलोड बढ़ा रहे हैं। श्रेयस अय्यर ने भी बल्लेबाजी प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी है।

चयनकर्ता और टीम मैनेजमेंट जसप्रीत बुमराह को सितंबर में होने वाले एशिया कप में शामिल करने की फिराक में हैं। पिछले कुछ सप्ताह में जिस तरह से वह प्रोग्रेस कर रहे हैं, उसका मतलब है कि वह अगले महीने दूसरे दर्जे की टीम के साथ जा सकते हैं। इस पर फैसला आने वाले समय में लिया जा सकता है। पिछले साल सितंबर से कोई भी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेलने और जिस तरह की चोट है, उसे देखते हुए उनका एक्सट्रा ध्यान रखा जा रहा है।

मार्च में जसप्रीत बुमराह की सफल सर्जरी हुई थी। एनसीए में सफलतापूर्वक रिहैब के बाद पिछले महीने गेंदबाजी फिर से शुरू की थी। बीसीसीआई के क्रिकेट प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण की निगरानी में उनका रिहैब कार्यक्रम जारी है और वह नेट्स पूरी ताकत के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं, जहां वह 8-10 ओवर कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...