Breaking News

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी सरकार बाढ़ आपदा में कर रही ऐसा…

माजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार आपदा में अवसर खोज रही है। बाढ़ में भाजपा की सरकार को भ्रष्टाचार का अवसर मुंह मांगे मिल गया है। बाढ़ राहत के नाम पर अनाप-शनाप खर्च का ड्रामा हो रहा है।असली जरूरतमंदों तक राहत  सामग्री नहीं पहुंच रही है। भाजपा सरकार गड्ढा भरने के नाम पर ऐसे ही कई करोड़ का बजट हवा में खपा चुकी है।

उन्होंने कहा कि काशी में लोगों के घरों में पानी ही पानी है। क्योटो बनने वाला शहर जल में बसा शहर वेनिस बन गया है। एक घंटे की बारिश में गोरखपुर में तमाम मुहल्ले-गलियां तालाब बन गई। ड्रेनेज सिस्टम ध्वस्त हो गया है। जल निकासी के दावे पानी में ही बह गए हैं। भाजपा का खोखला विकास जनता के सामने बेनकाब हो गया है। समाजवादी पार्टी के विरुद्ध रोज नए षडयंत्र की रणनीति से फुरसत मिले तभी तो जनहित की योजनाओं पर उसका ध्यान जाएगा।

अखिलेश ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि यूपी में अतिवृष्टि से बाढ़ की चपेट में आने से लोग दहशत में हैं। बिजली गुल है और बारिश से बचाव की कोई व्यवस्था नहीं है। बाढ़ ग्रस्त इलाकों में फंसे लोगों पर सरकार की कृपा दृष्टि न पड़ने से राहत नहीं मिल रही है। बाढ़ में फंसे लोगों को निकालने और उन्हें राशन पानी पहुंचाने की व्यवस्था होती है।

About News Room lko

Check Also

राजनाथ सिंह के नामांकन से पहले लखनऊ में हुआ विशाल रोड शो, ओपी श्रीवास्तव के समर्थकों सहित उमड़ा जनसैलाब

• लखनऊ लोकसभा सीट और लखनऊ पूर्व विधानसभा सीट पर उपचुनाव के शंखनाद से विपक्ष ...