Breaking News

जवान की फाइनल एडवांस बुकिंग रिपोर्ट आई सामने,पहले दिन इतना कमाएगी शाहरुख खान की फिल्म

पठान के बाद अब जवान के साथ शाहरुख खान लौट आए हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स के साथ ही साथ दर्शकों को भी पूरी उम्मीद है कि फिल्म धमाका करेगी और बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचेगी। फिल्म को लेकर फैन्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है और ये सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रहा है।

अमेरिका में जहां बंपर एडवांस बुकिंग हुई है तो दूसरी ओर नेपाल के कुछ इलाकों तक में सुबह 6 बजे से शो शुरू किए जा रहे हैं। वैसे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जवान के आधिकारिक आंकड़े सामने आ गए हैं। जानें कलेक्शन….

कैसी है जवान की फाइनल एडवांस बुकिंग रिपोर्ट
जवान की फाइनल एडवांस बुकिंग रिपोर्ट काफी तगड़ी है। Sacknilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 35.6 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की है। फिल्म की ये कमाई 18518 शोज की एडवांस बुकिंग से हुई है। बता दें कि ये सिर्फ एडवांस बुकिंग है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन करीब 70-80 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है।

क्या हो सकती है फिल्म की कहानी
बता दें कि फिल्म के ट्रेलर और प्रिव्यू से कहानी अभी तक पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है। लेकिन ऐसा लगता है कि कुल मिलाकर फिल्म की कहानी कुछ ऐसी समझ आ रही है कि विक्रम राठौर के बेटे आजाद की मौत हो जाती होगी, जिसके बाद विक्रम बदला लेने की ठानता होगा। वहीं फिल्म में हो सकता है कि पट्टी में लिपटे सीन में ‘आजाद’ हो, जो लोगो के बचाने के चक्कर में अपनी जान दे देता हो। ऐसे में विक्रम राठौर सबक सिखाने के लिए सभी बुरे लोगों को सजा देता है, हालांकि ये सब वो जिस स्वैग से करता है, उससे वो लोगों के बीच हीरो बन जाता होगा। ट्रेलर में एक बाप-बेटे का डायलॉग भी है, जो इस थ्योरी को और दम देता है।

About News Desk (P)

Check Also

राहुल और दिशा के घर आई नन्ही परी, एक्स बॉयफ्रेंड के घर पहुंची सारा अली खान

मनोरंजन जगत से हर दिन कोई ना कोई अच्छी और बुरी खबर आती रहती है। ...