Breaking News

असल जिंदगी में काफी मजाकिया हैं जया बच्चन! करण जौहर ने किया खुलासा

जया बच्चन बीते दिनों करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आईं। इस फिल्म में जया गुस्सैल दादी के किरदार में देखी गईं। अभिनेत्री के किरदार वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

फिल्म देखने के बाद कुछ यूजर्स ने कहा कि जया बच्चन ने इस फिल्म में अपना रियल कैरेक्टर प्ले किया है। गौरतलब है कि अक्सर जया बच्चन को मीडिया के सामने अक्सर गुस्सा होते देखा जाता है, इसलिए वास्तविक जीवन में भी उनकी छवि गुस्सैल वाली बन गई है। इसके विपरीत करण जौहर ने खुलासा किया है कि जया रियल लाइफ में काफी मजाकिया हैं।

रियल लाइफ में कैसी हैं जया?
हाल ही में एक वेबसाइट संग बातचीत में करण जौहर ने इस फिल्म के जरिए अपने कमबैक पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने जया बच्चन के किरदार और उनके वास्तविक जीवन के स्वभाव का भी जिक्र किया। मालूम हो कि फिल्म में जया बच्चन ने धनलक्ष्मी रंधावा का रोल निभाया है, जो काफी सख्त और गुस्सैल दादी हैं और किसी से ‘ना’ सुनना पसंद नहीं करतीं।
करण ने की तारीफ
करण जौहर ने बातचीत में जया बच्चन के असल जीवन के व्यक्तित्व की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जया जी बिल्कुल वैसी नहीं हैं, जैसा लोग उन्हें लेकर सोचते हैं। हकीकत तो ये है कि सेट पर वह क्रू की पसंदीदा शख्सियत थीं। करण ने कहा, ‘अगर आप मेरे क्रू से पूछते कि सेट पर आपका फेवरेट इंसान कौन है? तो वे जया बच्चन का नाम लेते। वह इस तरह की नहीं हैं। वह धनलक्ष्मी जैसी नहीं हैं।’
रणवीर सिंह ने भी की थी तारीफ
इससे पहले धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में रणवीर सिंह भी जया बच्चन की तारीफ करते नजर आए थे। उन्होंने कहा था, ‘जया बच्चन के पास वह अधिकार हैं। जब वह सेट पर होती हैं तो हर कोई एलर्ट रहता।’ बता दें कि ‘रॉकी और रानी’ एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने लीड रोल अदा किया। उनके अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी नजर आए।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...