Breaking News

शाहरुख खान की ‘जवान’ के मुरीद हुए वरुण धवन, किंग खान की फिल्म को लेकर कही यह बात

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। किंग खान की यह फिल्म कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही हैं।

फिल्म में साउथ की हसीना नयनतारा और विजय सेतुपति भी अहम किरदार में हैं। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

वरुण धवन को पसंद आई जवान
एसएस राजामौली, महेश बाबू, महेश भट्ट, सोनी राजदान, रितेश देशमुख और कई अन्य सेलेब्स के बाद, वरुण धवन ने जवान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में, वरुण ने शाहरुख खान की फिल्म देखी और उन्होंने एक्स पर इसके बारे में अपने विचार साझा किए। बुधवार को, वरुण ने ट्वीट किया, “#जवान ब्लॉकबस्टर फिल्म है। @iamsrk एक अभिनेता और सुपरस्टार के रूप में काम करते हैं। मुझे बहुत मजा आया। जैसा एक कैंडी स्टोर में बच्चा। @Atlee_dir सर ने फिल्म को खूबसूरती से निष्पादित किया गया, अन्ना क्या बात है सर, सुपर स्टफ।”

शाहरुख ने कही यह बात
उनके ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिएक्ट किया और उन्हें अनोखा जवाब दिया। शाहरुख ने लिखा, “धन्यवाद मेरे दोस्त!!! एक कैंडी स्टोर में बच्चा तुम्हें वर्णन करने का एक अच्छा तरीका है… हा हा!!! प्यार, स्वास्थ्य और हमेशा शुभकामनाएं।”

बॉक्स ऑफिस पर जवान बना रही नए निशान
एटली की इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ-साथ प्रियामणि, लहर खान, सान्या मल्होत्रा और आलिया कुरैशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सात सितंबर को रिलीज हुई यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सातवें दिन 368.38 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।

About News Desk (P)

Check Also

‘वीडी 12’ के सेट से लीक हुई विजय देवरकोंडा की तस्वीर, निर्माताओं ने दिया फर्स्ट लुक और शूटिंग पर अपडेट

विजय देवरकोंडा और उनके प्रशंसकों को उनकी नई फिल्म ‘वीडी 12’ से काफी उम्मीदें हैं, ...