Breaking News

पेड़ पर लटका मिला जेसीवी ड्राइवर का शव, खुदकुशी की आशंका

फिरोजाबाद। जनपद के मक्खनपुर थाना क्षेत्र में गांव जेबड़ा के पास जेसीबी के ड्राइवर का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई. यह जेसीबी ड्राइवर यहां किराए के मकान में रहता था. जेसीबी ड्राइवर ने खुदकुशी की है या उसके साथ कोई घटना हुई है पुलिस इन सब पहलुओं की जांच कर रही है।

बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कह डाली ये बात

मृतक का नाम आशीष कुमार यादव पुत्र महेश चंद यादव है जो कि जसराना थाना क्षेत्र के खेरिया गांव का मूल निवासी है. यहां परिवार के किराए के मकान में रहकर जेसीबी चलाता था. गुरुवार की सुबह जब कुछ लोगों ने आशीष के शव को पेड़ पर लटका देखा तो इलाके में सनसनी फैल गयी।

मृतक के घर वाले मौके पर आ गये जिनके द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी. पेड़ पर शव लटका होने की सूचना पर थाना मक्खनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

महाशिवरात्रि पर योगी सरकार ने बाबा विश्वनाथ के भक्तों के लिए की खास व्यवस्था

पुलिस ने परिजनों से बात कर घटना के संबंध में जानकारी की. जिला इस संबंध में थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह का कहना है कि घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है. प्रथमदृष्टया यह मामला खुदकुशी का लग रहा है.पीएम रिपोर्ट में जो तथ्य प्रकाश में आएंगे, उसी के अनुसार कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...