Breaking News

हमने इस विच हंट के खिलाफ आवाज नहीं उठाई तो……. प्रकाश राज

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली दंगों की साजिश के आरोप में जेनएयू के पूर्व छात्र उमर खालिद को गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने उमर खालिद की गिरफ्तारी को लेकर एक ट्वीट किया है।

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शर्मनाक…अगर हमने इस विच हंट के खिलाफ आवाज नहीं उठाई तो, हमें खुद पर शर्मिंदा होना चाहिए…” (SHAME..if we don’t raise our VOICE against this WITCH-HUNT now.. we should be ASHAMED ..#StandWithUmarKhalid #FreeUmarKhalid #justasking)। प्रकाश राज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Loading...

मालूम हो कि दिल्ली पुलिस ने ट्रम्प की भारत यात्रा के पहले के उमर खालिद के भाषण और दिल्ली में आरोपियों के साथ हुई बातचीत के कॉल रिकार्ड, आरोपियों के साथ मीटिंग और आरोपियों के बयानों में उन्हें साजिशकर्ता बताते हुए गिरफ्तार किया है।

दिल्ली दंगों की साजिश को लेकर स्पेशल सेल 17 सितम्बर को एक चार्जशीट पेश करने वाली है। जिसमें उमर खालिद की दंगों को भड़काने की पूरी भूमिका के बारे में बताया जाएगा। उमर खालिद की गिरफ्तारी गैर कानूनी गतिविधियां (रोकथाम) कानून (UAPA) के तहत हुई है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

रेल भाड़े मेें बढोत्तरी कार्पोरेट घरानों को भविष्य में लाभ पहुंचाने की साजिश का हिस्सा: डाॅ. मसूद अहमद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने केन्द्र सरकार और रेल मंत्रालय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *