Breaking News

इन चीजों को पर्स में रखने से आपके जीवन से धन की कमी दूर हो जाएगी, जरुर पढ़े

अगर कड़ी मेहनत करने के बाद भी आपके जीवन में हमेशा धन की कमी बनी रहती है तो इसका कारण आपके पर्स में रखी कुछ चीजे हो सकती है,इसलिए अगर आप चाहते है की आपका पर्स हमेशा पैसो से भरा रहे तो हमारे द्वारा बताई गयी इन चीजों को पर्स में रखे, इस चीजों को पर्स में रखने से आपके जीवन से धन की कमी दूर हो जाएगी।

1. धन की कमी को दूर करने के लिए शुक्रवार के दिन पांच गोमती चक्र और एक हल्दी की गाँठ को एक लाल रंग के कपडे में बाँध कर माँ लक्ष्मी की मूर्ति के सामने बैठकर इसकी पूजा कर ले,अब इसे अपने पर्स में रख ले,इसे अपने पर्स में रखने से आपका पर्स हमेशा पैसो से भरा रहेगा।
2. एक पीले रंग के कपडे में पांच पीली कौड़ियों को रखकर गाँठ बाँध दे,अब इस पोटली को माँ लक्ष्मी और भगवान् विष्णु के सामने रखकर इसकी पूजा करे और अपने पर्स में रख ले,ऐसा करने से आपके जीवन से धन की कमी दूर हो जाएगी।

3. एक सफ़ेद रंग के पत्थर और कमलगट्टे के बीज को किसी भी शुक्रवार के दिन अपने पर्स में रखे,ऐसा करने से आपकी पैसो से जुडी सभी समस्याएँ दूर हो जाएगी।

4. शुक्रवार के दिन एक छोटे से श्रीयंत्र की पूजा करके इसे अपने पर्स में रख ले, इसे पर्स में रखने से धन की कमी दूर हो जाती है।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 26 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आपके घर ...