Breaking News

Jio ने लॉन्च किए 4 नए प्रीपेड प्लान, 3 महीने के लिए मिल रहा Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन

मुंबई। Jio ने 333 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और डेटा के साथ-साथ Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

3 महीने के लिए मिल रहा Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन

Jio ने अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए 333 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS की सुविधा के साथ-साथ डेली डेटा भी मिल रहा है। इतना ही नहीं कंपनी इन प्लान्स के साथ फ्री में लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

Disney+ Hotstar के साथ पाटनर्शिप से जियो अपने प्रीपेड यूजर्स को चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर Disney+ Hotstar मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इस नए प्रीपेड प्लान में यूजर्स को कई और सुविधाएं भी मिल रही हैं। 333 रुपए के इस प्लान में यूजर को हर रोज 1.5GB हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। 56 दिन की वैलेडिटी के साथ दूसरा प्लान 583 रुपये का और 84 दिन की वैलिडीटी के साथ 783 रुपये के प्लान में भी यह सारी सुविधाएं हैं।

आमतौर पर Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन एक महीने के लिए लेने के लिए यूजर्स को 49 रुपये खर्च करने पड़ते हैं। वहीं, इस प्लान के साथ यूजर्स 147 रुपये बचाकर फ्री में 3 महीने के लिए यह सुविधा पा सकते हैं।

फ्री में सब्सक्रिप्शन पाने के लिए पहले यूजर को 333 रुपये का रिचार्ज करना होगा। उसके बाद Disney+ Hotstar पर अपने जियो नंबर से लॉग इन करने पर एक OTP आएगा, OTP डालते ही आप कंटेंट तक पहुंच जाएंगे। इसके अलावा कंपनी के और भी कई प्लान आते हैं, जिसमें Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio के ऊपर बताए गए प्लान के अलावा 151 रुपये का डेटा ऐड-ऑन प्लान भी पेश किया है। इसमें यूजर्स को उनके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक 8 GB डेटा मिल रहा है। यह नए प्लान यूजर्स के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

About reporter

Check Also

Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार इस दिन मार्किट में होगी पेश, डिजाइन और कलर ऑप्शन पर डालिए नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दक्षिण कोरिया की कार बनाने वाली कंपनी किया ...