Breaking News

सुलतानपुर में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली

सुलतानपुर में बुधवार को भोर में करौंदीकला थानाक्षेत्र में हरीपुर गांव के भट्टे के पास पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, दोनों के पैर में गोली लगी है। वहीं बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल हुआ है। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए ले जाया गया है।

रामपुर पब्लिक स्कूल को प्रशासन ने किया सील, आजम खान को लगा बड़ा झटका

सुलतानपुर में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़

थानाध्यक्ष करौंदीकला अकरम खान ने बताया कि मंगलवार को शाम कम्मरपुर निवासी राहुल और उनकी पत्नी प्रियंका के साथ लूट हुई। दंपती मंगलवार को सूरापुर स्थित बिजेथुआ महावीरन धाम पर अपने बेटे का मुंडन कराने गए थे। शाम को बाइक से लौटते समय मगरसन के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके रोक लिया। तमंचे से धमकाकर प्रियंका के गले से सोने की चेन और अंगूठी छीन ली । विरोध करने पर तमंचे के बट से राहुल व प्रियंका के सिर पर हमला कर घायल कर दिया।

जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। सभी को घायल अवस्था में सीएचसी लाया गया है। घायलों की पहचान जौनपुर जिले के बदलापुर निवासी मोनू यादव बदलापुर, व सरपतहा निवासी करुणा शंकर उर्फ कामता पाठक के रूप में हुई है। करुणा पर लूट सहित करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। घटना की सूचना पर एएसपी विपुल श्रीवास्तव व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच किया है।

सूचना पर पुलिस ने कांबिंग कर खुशियारी गांव के पास से दो संदिग्ध बदमाशों को पकड़ लिया था। जब इनसे पूछताछ की गई तो घंटों बाद उन्होंने वारदात को क़बूल किया। पुलिस टीम जब इन्हें माल बरामद करने के लिए उक्त स्थान पर ले गई तो उन्होंने कहा कि हरीपुर जंगल में असलहा रखा है। असलहा निकालकर दोनों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया और भागने लगे। बदमाशों की गोली सिपाही गगन दीप साहनी को लगी।

About News Room lko

Check Also

भारत के आर्थिक सहयोग से नेपाल मैं शिक्षा के मंदिरों की बड़ रही संख्या

काठमांडू। नेपाल के दार्चुला जिले के शैल्याशिखर नगर पालिका क्षेत्र में भारत की वित्तीय सहायता ...