Breaking News

Jio का शानदार रिचार्ज प्लान, मात्र 98 रुपये के रिचार्ज में पाएं फ्री कॉलिंग और 2GB डाटा

अगर आप रिलायंस जियो का नंबर इस्तेमाल करते हैं और कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर पेश किए हैं. इन प्लान्स में यूजर्स को फ्री कॉलिंग के अलावा मुफ्त डाटा और एसएमएस की सुविधा मिलेगी. साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. जिसमें आपको जियो टीवी का आनंद उठा सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ 98 रुपये से रिचार्ज कराना होगा.

इस रिचार्ज प्लान के बारे में जियो ने जियो.कॉम पर भी जानकारी दी है. इसके मुताबिक, इस प्लान में फ्री कॉलिंग से लेकर कई फायदे दिए जा रहे हैं. 98 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा के साथ 28 दिनों तक फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.

साथ ही अन्य नंबर पर कॉल करने पर आपको 6 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा. इसके अलावा प्लान में आपको मुफ्त 300 SMS भी दिए जाएंगे. इस रिचार्ज प्लान में आपको अन्य नंबर पर कॉल करने के लिए 10 रुपये वाला टॉप-अप पहले से मिलेगा.

जिससे आप बिना किसी परेशानी के जियो के अलावा अन्य नंबर्स पर भी कॉल कर सकते हैं. इस रिचार्ज प्लान में दूसरे नंबर पर कॉल करन के लिए यूजर्स को 124 मिनट दिए जाएंगे. टॉप-अप को मिलाकर इस प्लान की कीमत 108 रुपये है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...