Breaking News

जेएनयू हिंसा: सोशल मीडिया पर इस एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, कहा :’सरकार कि सबसे बड़ी दिक्कत…’

‘रईस’ और ‘रांझणा’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके बॉलीवुड एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। समाजिक मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखने वाले जीशान ने जेएनयू में हुए हिंसा को लेकर भी अपना विरोध जताया है। बता दें इससे पहले उन्होंने कई बॉलीवुड स्टार के साथ मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था। इसी मुद्दे से जुड़ा उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

5 जनवरी के दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू में छात्रों और टीचर्स के उपर हमलों के बाद से पूरे देश में आक्रोश है, दीपिका पादुकोण सहित कई हस्तियों ने छात्रों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया। अब एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने सरकार को घेरते हुए लोगों को प्रोटेस्ट में शामिल होने का तरीका बताया है। उन्होंने लिखा कि दोस्तों, इस सरकार कि सबसे बड़ी दिक्कत छात्रों से है। अगली बार जब भी , जहाँ भी जमा हों, अपने हाथ में एक किताब रखिए, कोई भी, अगर किताब मुश्किल हो तो अपने पास एक पेन ही रख लीजिए। आइए, ये लड़ाई सब छात्र बन के लड़ें।

दीपिका बोलीं- गर्व है, हम अपनी आवाज उठा रहे हैं

गौरतलब है कि छात्रों से मिलने गईं दीपिका पादुकोण को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया जिसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि मुझे गर्व है कि हम अपनी आवाज उठा रहे हैं। हम खुद की बात रखने से डरते नहीं हैं और हम इसके बारे में सोच रहे हैं, अपने भविष्य के बारे में सोच रहे हैं। जिस तरह किसी भी मुद्दे के खिलाफ हम सड़कों पर उतरते हैं उस पर मुझे गर्व है। अगर हम समाज में बदलाव देखना चाहते हैं या अपनी बात मनवाना चाहते हैं तो हमें ये करना चाहिए।

जेएनयू छात्रों ने निकाला पैदल मार्च

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुए हिंसा के विरोध में सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं। अपनी मांगों के समर्थन जेएनयू के छात्र गुरुवार को विरोध मार्च निकाला, दिल्ली यूनिवर्सिटी और जामिया के स्टूडेंट्स ने भी इस विरोध प्रदर्शन को समर्थन दिया। छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने भी सुरक्षा बढ़ा दी। बता दें कि छात्र पहले मंडी हाउस तक पैदल मार्च निकालने वाले थे लेकिन पुलिस की नई रणनीति के तहत उन्हें बसों में भरकर मंडी हाउस तक ले जाया गया।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...