Breaking News

छेड़छाड़ के आरोप में Joint Commissioner गिरफ्तार

बिहार। बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने आयकर विभाग के एक Joint Commissioner संयुक्त आयुक्त को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल की तैयारी करने वाली एक छात्रा ने अधिकारी के खिलाफ मंगलवार को मुकदमा दर्ज करवाया था।

आयकर विभाग के Joint Commissioner

बता दें पटना की पुलिस टीम आयकर विभाग के Joint Commissioner रामबाबू गुप्ता के निवास पर पहुंची जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
आयकर विभाग के इस अधिकारी पर आरोप लगा है कि, इसने सिक्किम की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की है।

17 फरवरी को हॉस्टल में घुसकर

बता दें पटना के दीघा थाना क्षेत्र में रेलवे कॉलोनी में गर्ल हॉस्टल है। वहीं पर सिक्किम की लडकियों का एक ग्रुप रह कर मेडिकल की तैयारी कर रहा है। लड़की के अनुसार रामबाबू गुप्ता बीती 17 फरवरी को हॉस्टल के कमरे में घुस कर लड़की के साथ छेड़छाड़ की। इस घटना के बाद पीड़िता इतनी ज्यादा सहम गई कि, उसने अपने पिता को सिक्किम से पटना बुला लिया है। जिसके बाद मंगलवार को पीड़िता अपने पिता के साथ थाने पहुंच कर आरोपी अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर पुलिस सुबह 3 बजे रामबाबू गुप्ता के घर पर पहुंची, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बता दें अभी तक रामबाबू गुप्ता को कोतवाली थाने में ही रखा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

सोलन में झमाझम बारिश, शिमला में छाए बादल, जानें 30 मई तक कैसा रहेगा माैसम

हिमाचल प्रदेश के कई भागों में शुक्रवार सुबह फिर बारिश दर्ज की गई। इससे लोगों ...