Breaking News

मुख्यमंत्री योगी के गोरखपुर में पत्रकार पर हुआ हमला, निजी हॉस्पिटल में भर्ती

जैसे ही पत्रकार ने अपनी गाड़ी रोकी और घटना के सापेक्ष खबर कवरेज करना शुरु किया इसी दौरान ही हमलावर पत्रकार पर टूट पड़े और हमला बोल दिया। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को पीड़ित पत्रकार द्वारा दे दी गयी है।

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज पूरे प्रदेश में बुल्डोज़र तो चला रहे हैं, लेकिन, अपने ही जिले में अपराधियों पर लगाम लगाने में असमर्थ दिख रहे हैं। तभी तो कोई भी अपराधी, किसी पर भी और बिना किसी कारण ही हमला करके उसे मरणासन्न कर सकता है। बताते चलेंं, अमरउजाला के पत्रकार द्वारा ‘पेपर आउट’ की खबर का खुलासा करने पर पूरा योगी का पुलिस प्रशासन उस पत्रकार के पीछे पड़़ हुआ है।

मुख्यमंत्री योगी के गोरखपुर में पत्रकार पर हुआ हमला, निजि हॉस्पिटल में भर्ती

चौरीचौरा थाना क्षेत्र के सरैया चौराहे से कुछ दूर की घटना

स्थानीय थाना क्षेत्र के बिलारी निवासी बिकास कुमार भारद्वाज पुत्र सतीश चन्द्र, समाचार-खबरें लगाने के बाद, शाम लगभग 7 बजे के आस पास सरदार नगर सरैया डाक्टर बंगाली के दवाखाना से बिलारी जानेवाले रोड से अपने घर जा रहे थे। कुछ अराजक तत्व बीच सड़क में ही विवाद कर रहे थे।

जैसे ही पत्रकार ने अपनी गाड़ी रोकी और घटना के सापेक्ष खबर कवरेज के दौरान ही हमलावर पत्रकार पर टूट पड़े और हमला बोल दिया। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को पिड़ित पत्रकार द्वारा दे दी गयी है। इस घटना के बाद पत्रकार को एक निजि हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है, जहाँ पत्रकार का इलाज चल रहा है।

अगर यही हमला किसी भाजपाई पर होता तो क्या योगी महाराज चुप बैठे होते?

यह हमला एक पत्रकार पर हुआ है और कार्यवाही नहीं हुई है। यह और किसी के लिए नहीं बल्कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की कार्यप्रणाली पर एक बहुत बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर देता है। ये अलग बात है कि अगर यही हमला एक अदने से आरएसएस के कर्मचारी या भाजपा दफ्तर के चपरासी पर भी हुआ होता, तो अब तक बुल्डोज़र चल चुका होता।

रिपोर्ट – रंजीत जयसवाल

About reporter

Check Also

संत कबीरदास जयंती समारोह पर राष्ट्रीय शोध संगोष्ठी आयोजित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, May 25, 2022 लखनऊ। राष्ट्रीय ...