Breaking News

यूपी के बदायूं में हर्ष फायरिंग, शादी समारोह में आये युवक की गोली लगने से मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं में सोमवार की रात हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक के सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई. इसके बाद शादी समारोह में भगदड़ मच गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं फायरिंग करने वाला शख्स मौके से फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि ककराला नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 8 के सभासद माहेनूर के भाई शाहेनूर की सोमवार की रात शादी थी. अलापुर थाना क्षेत्र में बदायूं रोड स्थित एक मैरिज हाल में दावत चल रही थी. समारोह में शामिल होने के लिए वार्ड संख्या 17 निवासी साजिम (26 साल) पुत्र जाफर भी पहुंचा था. कुछ लोग सीढ़ीयों पर खड़े होकर असलहों से फायरिंग कर रहे थे.

Loading...

इस दौरान पूर्व सभासद का भाई लाइसेंसी राइफल लेकर वहां पहुंचा. हर्ष फायरिंग के दौरान उसने भी सीढ़ीयों पर खड़े होकर फायरिंग शुरू कर दी. रायफल की नाल नीचे करके लोड करनी चाही, तभी गोली चल गई. बंदूक से निकली गोली साजिम के सिर में जा लगी.

उसके जमीन पर गिरते ही वहां भगदड़ मच गई. असलहा धारी भी वहां से भाग निकले. सूचना पर पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंच गये और मौका मुआयना किया.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्रधानमंत्री ने पात्र लाभार्थियों से संवाद कर लाभ परक योजनाओं की दी जानकारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *