Breaking News

कलयुगी बेटे ने मां की रॉड से पीटकर की निर्मम हत्या, गिरफ्तार

• चारा डालने को लेकर मां और बेटे में हुआ था विवाद।

अंबेडकरनगर। जनपद के महरुआ थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में कलयुगी बेटे ने अपनी मां की रॉड से पीटकर निर्मम हत्या कर दिया। मामला महरुआ थाना क्षेत्र के खजुरडीह गांव का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

👉अमेरिकी बैंक की भविष्यवाणी, 2025 में पेट्रोल 20 रुपए तक सस्ता होगा

घटनाक्रम में बताया गया कि रविवार की सुबह मां बेटे के लिए खाना बना रही थी। तभी बगल में बैठे बेटे से उसने गाय को चारा डालने के लिए कहा। बस इसी बात पर बेटा अपनी मां से विवाद करने लगा और धीरे-धीरे विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि कलयुगी बेटे ने आग फूंकने वाली फूंकनी से अपनी मां सोना देवी पर कई वार किए जिससे वह बेसुध होकर गिर पड़ी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खजूरडीह गांव निवासी सोना देवी (45) अपने पति चिंता राम और बेटे पंकज (25) के साथ रहती थी। उनकी दो बेटियां भी हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। पंकज की भी शादी हुुई थी लेकिन कुद दिन बाद पत्नी छोडक़र चली गई थी। हत्यारोपी पंकज मानसिक रूप से बीमार भी रहता है जिसकी अकबरपुर से दवा भी चल रही है।

कलयुगी बेटे ने मां की रॉड से पीटकर की निर्मम हत्या, गिरफ्तार

घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ और अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडेय खजूरडीह गांव पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने परिजनों और स्थानीय लोगों से भी घटना के बारे में जानकारी ली।

👉‘मुझे अपने बयान पर कोई पछतावा नहीं…’, हफ्ते में 70 घंटे काम के मुद्दे पर बोले नारायण मूर्ति

पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि सोना देवी ने अपने पुत्र पंकज को गाय को चारा डालने के लिए बोला था। इसी बात को लेकर पंकज अपनी मां की विवाद करने लगा और उनकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने अभियुक्त को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...