Breaking News

कंगना रनौत ने फिल्म ब्रह्मास्त्र का दिया रिव्यू कहा-“600 करोड़ इस फिल्म में लगाना बेकार है”

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र आखिरकार बड़े पैमाने पर चर्चा के बाद सिनेमाघरों में आ गई। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिले-जुले संकेत मिले थे।

हाल ही में उन्होंने अपना रिव्यू अभी ब्रश को लेकर दिया है। उन्होंने इसके रिव्यू में कहा है कि बॉलीवुड का एक समूह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। उन्होंने ऐसा कहा कि ऐसा तब होता है जब आप कोई झूठ से बचने की कोशिश कर रहे हो।

अभिनेता, जो कभी भी अपने मन की बात कहने में विफल रहता है, ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा और कहा कि जो कोई भी अयान मुखर्जी को जीनियस होने का दावा करता है, उसे तुरंत जेल में डाल दिया जाना चाहिए।

उनका ऐसा कहना है कि उन्होंने धीरे-धीरे झूठ पर विश्वास करना शुरू कर दिया है। उन्होंने करण जौहर को जोकर कहते हुए कहा कि भारत में फोक स्टूडियो को इस फिल्म पर पैसा लगाने के लिए खुद को बेचना पड़ा और कितने स्टूडियो इस जोकर की वजह से बंद हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि 600 करोड़ इस फिल्म में लगाना बेकार है । कंगना रनौत ने ऐसा भी कहा कि बेईमानी कर सकते हैं लेकिन एक अच्छी फिल्म नहीं बना सकते।  उन्होंने यह भी कहा कि करण जौहर ने एक अच्छी फिल्म बनाने के बजाय साउथ के एक्टर्स और उनके प्रोड्यूसर्स के आगे भीख मांगी।कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी और निर्माता करण जौहर के खिलाफ चौंकाने वाले दावे किए हैं।

About News Room lko

Check Also

फेस्टिव सीजन में रिलीज़ हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बड़ी बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट ...