Breaking News

Kareena Kapoor ने शेयर की बचपन की बेहद क्यूट तस्वीर जिसे देख फैंस बोले, “आप तो Taimur जैसी…”

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, यह फोटो तब का है जब करीना कपूर खान छोटी सी बच्ची थीं.

वह अकसर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। क्यूट बेटे तैमूर अली खान की मां करीना कपूर खान जल्दी ही दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं।

करीना हमेशा से ही बड़ी बहन करिश्मा के बहुत करीब रही हैं। बचपन में उन्हें जब भी स्कूल से छुट्टी मिलती थी तो वह करिश्मा के साथ फिल्मों के सेट पर चली जाया करती थीं। दोनों बहनों के बीच आज भी ऐसा ही प्यार देखा जाता है।

इस फोटो में करीना और करिश्मा के बीच में उनकी मां बबीता भी नज़र आ रहीं हैं. यह तीनों एक क्रिस्मस ट्री के बगल में खड़े होकर यह फोटो खिंचवा रहे हैं.

इस फोटो में बबीता ग्रे और ऑरेंज कलर के सिल्क सूट के साथ ही ट्रेडिशनल इयरिंग्स पहने नज़र आ रहीं हैं. वहीं, करिश्मा, सफ़ेद सूट में नज़र आ रही हैं जिसमें गोल्डन धागे से बुनाई की गई है.

करीना कपूर खान अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती हैं। करीना कपूर के ग्लैमरस लुक के फैन्स दीवाने हैं। वह बचपन में भी काफी क्यूट थीं।

About News Room lko

Check Also

एआर रहमान के कायल हैं इम्तियाज, बोले- सफलता और असफलता दोनों में कैसे रहना चाहिए ये कोई उनसे सीखे

निर्देशक इम्तियाज अली इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘अमर ...