Breaking News

अभिनेत्री सोफिया लियोनी का 26 साल की उम्र में निधन, अपार्टमेंट में पाई गईं मृत

एडल्ट फिल्म अभिनेत्री सोफिया लियोनी का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक एक हफ्ते पहले वे अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं थीं। 26 साल की इस अभिनेत्री के परिवार ने जब उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो कथित तौर पर कोई जवाब नहीं मिला। अभिनेत्री के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने इस बात की पुष्टि की है। अभिनेत्री का निधन कैसे हुआ फिलहाल इसकी जांच चल रही है।

सौतेले पिता ने की पुष्टि
पिछले कुछ महीनों में कई एडल्ट अभिनेत्रियों की मौतें सामने आने के बाद अब इसको लेकर नई बहस छिड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफिया को पिछले हफ्ते अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय देखा गया था, जहां उन्होंने कुछ पोस्ट अपलोड किए थे। सोफिया के सौतेले पिता ने फंडिंग पेज पर उनके निधन की पुष्टि करते हुए कहा, “उनकी मां और परिवार की ओर से भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है। सोफिया की अचानक मौत ने उनके परिवार और दोस्तों गहरा सदमा पहुंचा है।”

तीन महीने में चौथी मौत
उन्होंने कहा, “सोफिया एक मार्च को अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाई गई थी। स्थानीय पुलिस फिलहाल मौते के कारणों की जांच कर रही है। पिछले तीन महीने में यह चौथी एडल्ट स्टार की मौत है। इससे पहले काग्नी ली ने महज 36 साल की उम्र में आत्महत्या कर दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनसे पहले, जनवरी में जेसी जेन ओक्लाहोमा में अपने प्रेमी ब्रेट हसनमुलर के साथ मृत पाई गई थीं।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...