Breaking News

करीना कपूर ने बताई अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गुड न्यूज

बॉलीवुड के गलियारो में इन दिनो अपनी फिल्म गुड न्यूज का प्रमोशन कर रही करीना कपूर ने हाल ही में महिला सशक्ति करण को लेकर बात की।गौ रतलब है करीना ने इस दौरान हमेशा से ही काफी दमदार जबाव दिये है वही एक एक्ट्रेस, एक मां होकर अपने काम और अपने परिवार को संभालने वाली करीना इन दिनों खुशहाल जिंदगी का अनुभव ले रही है।हाल ही में करीना ने इस मुद्दे पर बात की और अपनी राय रखी।


महिला सश्क्तिकरण पर अपनी परिभाषा देते हुए करीना कहती है कि ऐक्शन स्पीक्स लाउडर देन वर्ड्स’ कहावत तो हर किसी ने सुनी होगी। हमें महिला सशक्तिकरण के लिए जो कुछ भी कहना है, उसे करके दिखाना होगा। आज अगर मां बनने के बाद भी एक अभिनेत्री के रूप में मैं लोगों को प्रेरित कर रही हूं, तो वह मेरा ऐक्शन बोल रहा है। मुझे लगता है कि महिला मुद्दों पर भाषणबाजी करने के बजाय हमें फैसले लेने चाहिए।इससे करीना का मतलब साफ है कि उन्हें इस मौके पर महिलाओ को डिसीजन मेकिंग के बारे में अवेयर करना है।

अब क्योंकि करीना की आगामी फिल्म गुड न्यूज है और हर किसी की लाइफ में कोई ना कोई तो गुड न्यूज होती ही है।ऐसे में अपनी जिंदगी को लेकर करीना ने बताया कि उनका सबसे बड़ा सपना एक्ट्रेस बनना है।दरअसल जब करीना करिश्मा के सेट पर जाती थी तो वो ये ही ख्याल रखती थी कि कब एक्ट्रेस बनेंगी।इसके अलावा करीना ने वीरे दी वेडिंग को भी अपना सबसे बड़ा सपना जैसे सच होना बताया जिसे करने में उन्हें काफी खुशी हुई।करीना की फिल्म गुड न्यूज के बाद वो तख्त में नजर आएंगी।इसेक अलावा करीना इन दिनों लाल सिंह चड्डा की शूटिंग को लेकर भी सुर्खियो में है।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...