Breaking News

कार्तिक आर्यन की ‘धमाका’ के 135 करोड़ में नहीं बिके हैं राइट्स, खुद नेटफ्लिक्स ने बताई है पूरी सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज बड़े स्टार्स बन चुके हैं. एक्टर ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है. कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका जल्द फैंस के सामने रिलीज होने वाली है. कार्तिक की इस नई फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. कार्तिक की फिल्म धमाका का टीजर रिलीज हो चुका है. अब फिल्म के राइट्स को लेकर एक खबर सामने आई है.

हाल ही में खुद कार्तिक ने सोशल मीडिया पर धमाका का टीजर रिलीज किया था. फिल्म ओटीटी के प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के राइट्स को लेकर तरह की खबरें बराबर सामने आ रही हैं.जिसके बाद से फैंस के दिमाग में एक ही सवाल है कि 30 करोड़ में बनी एक कोरियन फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक के लिए क्या कोई ओटीटी कंपनी 135 करोड़ रुपये दे सकती है?

नेटफ्लिक्स ने क्या वाकई 135 करोड़ में खरीदे राइट्स

लगातार खबरें आ रही थीं कि नेटफ्लिक्स ने कार्तिक की फिल्म के लिए 135 करोड़ का भुगतान किया है. इस हिसाब से ओटीटी की सबसे महंगी फिल्म बताई जी रही थी. अब इस खबर के बाद नेटफ्लिक्स की ओर से प्रतिक्रिया पेश की गई है.

अमर उजाला की खबर के अनुसार नेटफ्लिक्स की ओर से इन बातों को निराधार बताया गया है. कल आजकल के फ्लॉप होने के बाद से कार्तिक आर्यन के ऊपर सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं. सारा और अनन्या के साथ अफेयर की खबरों का असर भी एक्टर के करियर पर पड़ा है. अमर उजाला के अनुसार जब उन्होंने नेटफ्लिक्स से पूछा कि क्या कार्तिक की धमाका को 135 करोड़ में खरीदा गया है.

इस पर नेटफ्लिक्स की ओर से कहा गया है कि ये बस गलत बाते हैं ये आंकड़े बिल्कुल भी सच नहीं हैं. इसके साथ ही साफ हो गया है कि धमाका के राइट्स को लेकर जो बातें सामने आई थीं वह अफवाह थीं. या फिर कह सकते हैं कि ये कोई पब्लिक स्टंट भी हो. सूत्र बताते हैं कि फिल्म के ओटीटी राइट्स इसके आधे में भी नहीं बिके हैं.

कार्तिक ने ली फिल्म के लिए फीस

कहा जा रहा है कि धमाका की शूटिंग कार्तिक आर्यन ने महज 10 दिनों में पूरी कर ली थी. इस फिल्म के लिए एक्टर ने 20 करोड़ की मोटी रकम ली थी. कोरियन फिल्म ‘द टेरर लाइव’ की रीमेक है फिल्म ‘धमाका’. इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज हो चुका है, जिसको फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

About Ankit Singh

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...