Breaking News

Karthik Aryan ने किया congress party का प्रचार? जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

एक्टिंग स्किल्स (acting skills) के जरिए खास जगह बनाने वाले कार्तिक आर्यन का नाम अक्सर किसी न किसी कारण से फैंस की जुबान पर रहता है। जहां एक तरफ वह अपनी आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इन दिनों कार्तिक आर्यन एक विज्ञापन (Advertisement) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्मों के साथ ही तरह-तरह के विज्ञापन करने वाले अभिनेता इस वायरल एड में मध्य प्रदेश सरकार को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस विज्ञापन में कितनी सच्चाई है यह अभिनेता ने हमें खुद ही बता दिया है।

आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आए कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) फिल्मों के अलावा ब्रैंड एनड्रोसमेंट करके भी करोड़ों रुपये कमाते हैं। लेकिन टेक्नोलॉजी के इस जमाने में सेलेब्स के चेहरे का इस्तेमाल करके कई बार फेक वीडियो में भी बनाए जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कार्तिक आर्यन का कांग्रेस पार्टी को मध्य प्रदेश चुनाव के लिए प्रचार करने वाला विज्ञापन इसी बात का सबूत है। यह हम नहीं बल्कि अभिनेता ने खुद बताया है। इस विज्ञापन की सच्चाई के बारे में कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर बताया।

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) को हाल ही में एक वीडियो में देखा गया था, जिसमें उन्हें आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और पार्टी के सीएम उम्मीदवार कमल नाथ का समर्थन करते हुए दिखाया गया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक का यह वीडियो मॉर्फ्ड है और इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने किया है। सच्चाई यह है कि यह वीडियो ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ द्वारा एक महीने पहले आईसीसी मेंन क्रिकेट विश्व कप 2023 अभियान को प्रमोट करने के लिए बनाया गया था।

वीडियो की सच्चाई लोगों को बताते हुए और इस मॉर्फ्ड (Morphed) वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कार्तिक ने एक्स पर लिखा,’यह डिज्नी+हॉटस्टार का असली विज्ञापन है, बाकी सब नकली है।’ पोस्ट के साथ कार्तिक ने एक उस विज्ञापन का वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्डकप का प्रचार करते नजर आ रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...