Breaking News

कौन हैं बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा की बहन मिताली

बिग बॉस सीजन 17 शुरुआत से ही सुर्खियों में हैं। सलमान खान के शो में भरपूर ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 17 के इस सीजन में अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और मुनव्वर फारुकी जैसे कई पॉपुलर चेहरे देखने को मिल रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम है प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन सिस्टर मनारा चोपड़ा का, जिन्होंने अपनी पर्सनैलिटी से एक ही हफ्ते में फैंस का दिल जीत लिया है।

अपनी हर बात को दिल खोलकर बोलती नजर आईं मनारा इस शो में अपने परिवार के बारे में बात करने से हिचकिचाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी रियल सिस्टर मिताली हांडा का जिक्र किया था। कौन हैं मिताली हांडा और क्या है उनका प्रोफेशन चलिए जानते हैं हर डिटेल्स-

कौन हैं मनारा की बहन मिताली हांडा?
मनारा चोपड़ा जहां बिग बॉस 17 के बाद लगातार लाइमलाइट में हैं, तो वहीं उनकी रियल सिस्टर मिताली हांडा खुद को इससे दूर रखती हैं। कजिन प्रियंका चोपड़ा – परिणीति चोपड़ा और मनारा की तरह एक्टिंग में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। मिताली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 57 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के घर में अपना गेम दिखा रहीं बहन मनारा को बाहर से अपना पूरा सपोर्ट देती हुई नजर आ रही हैं।

क्या है मिताली हांडा का प्रोफेशन
मनारा ने जहां बहनों के नक्शे कदम पर चलकर अभिनय का रास्ता अपनाया, तो वहीं मिताली बिल्कुल ही अलग प्रोफेशन में हैं। उनका खुद का ज्वेलरी ब्रांड है, जिसकी कई फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। बहन मनारा चोपड़ा से लेकर नरगिस फाखरी तक कई बड़ी एक्ट्रेस उनकी ज्वेलरी पहन रैंप पर वॉक करते हुए नजर आ चुकी हैं। मिताली हांडा सिर्फ टैलेंटेड ही नहीं हैं, बल्कि खूबसूरती में भी वह अपनी सभी बहनों को कड़ी टक्कर देती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन मिताली अपनी बेहद ही खूबसूरत फोटोज शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं।

मिताली प्रियंका-परिणीति के हैं काफी करीब
एक तरफ जहां मनारा चोपड़ा अपनी फैमिली के बारे में बात करने से बचती हुई नजर आईं, तो वहीं दूसरी तरफ मिताली हांडा अपनी दोनों कजिन परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के कितने करीब हैं, इसका अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगा सकते हैं।

मिताली ने परिणीति चोपड़ा की शादी में उनके साथ पोज करते हुए फोटोज शेयर की, तो वहीं प्रियंका चोपड़ा और उनके छोटे भाई सिद्धार्थ के साथ उनकी बॉन्डिंग तस्वीरों में साफ छलकती है। आपको बता दें कि हाल ही में मनारा ने वीकेंड के वार में बताया था कि वह टोटल 14 भाई बहन हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...