Breaking News

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से कटरीना ने शेयर किये कुछ मजेदार किस्से, कहा:’अक्षय कुमार ने मेरा खूब साथ दिया’

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आने वाली हैं. ऐसे में कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों और अक्षय कुमार के उनके प्रति व्यवहार को लेकर कई खुलासे किए हैं. कटरीना का कहना है कि करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय कुमार ने उनका खूब साथ दिया, जिसके लिए वह उनका धन्यवाद करना चाहती हैं. कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा कि, “मैं अक्षय कुमार को धन्यवाद कहना चाहती हूं, क्योंकि मेरे करियर के शुरुआती दिनों में एक को-एक्टर के तौर पर उन्होंने मेरा भरपूर साथ दिया.’ उन्होंने आगे बताया कि, ‘शूटिंग के दौरान जब भी मैं कोई शॉट देती थी, तो अक्षय हमेशा ही मेरे सामने खड़े होकर मेरा उत्साह बढ़ाते थे और शॉट को लेकर मेरी तारीफ भी करते थे. उनकी प्रतिक्रियाओं के चलते ही मेरी एक्टिंग स्किल्स में काफी सुधार हुआ है. अक्षय बॉलीवुड के उन कुछ अभिनेताओं में से एक थे, जिन्हें मुझे पर भरोसा था.’

आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कटरीना अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. लेकिन, इससे पहले भी वह अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं, जिनमें नमस्ते लंदन (Namastey London), हमको दीवाना कर गए (Humko Deewana Kar Gaye), वेलकम (Welcome), सिंह इज किंग (Singh Is Kinng), दे दना दन और ब्लू जैसी फिल्में शामिल हैं. कटरीना और अक्षय कुमार की जोड़ी आखिरी बार फिल्म ‘तीस मार खां’ में दिखाई दी थीं. जिसके आइटम नंबर ‘शीला की जवानी’ ने खूब धमाल मचाया था.

बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म के मेकर्स ने फिलहाल इसकी रिलीज डेट टाल दी है और अभी तक नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...