Breaking News

फिल्म ‘प्रभास 20’ की शूटिंग के लिए जॉर्जिया रवाना हुई पूजा हेगड़े, एयरपोर्ट पर देखने को मिला नया लुक

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया के लगभग हर क्षेत्र को प्रभावित कर दिया है. हमारा बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. कई फिल्मों की शूटिंग और इवेंट्स टाल दिए गए. रिलीज फिल्मों को थिएटर में खाली कुर्सियां मिल रही हैं, तो सेलिब्रिटी मास्क पहने खुद को बचाते नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे एयरपोर्ट पर फुल स्लीव्ज टीशर्ट, मास्क और ग्लव्ज पहने नजर आ रही हैं. इस समय वे अपनी आगामी फिल्म ‘प्रभास 20’ की शूटिंग के लिए जॉर्जिया रवाना हो रही थी.

फोटो के कैप्शन में पूजा ने लिखा – ये वो चीजें हैं जो मैं फिल्मों से प्यार के चलते करती हूं . जॉर्जिया मैं आ रही हूं . अब यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसे थोड़े ही वक्त में 6 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

पूजा ने इस फोटो के जरिए बताने की कोशिश की हैं कि वे कोरोना को लेकर पूरी सुरक्षा अपना रही हैं. इसे लोग सराह भी रहे हैं, लेकिन कुछ यूजर्स ने इस पर तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं.

एक ने लिखा कि, यदि पूजा जींस भी पहन लेतीं तो पूरा शरीर कवर हो जाता और फिर तो कोरोना उन्हें छू भी नहीं पाता . वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- क्या ये वापस आपको भारत आने देंगे?

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...