Breaking News

Katrina Kaif ने फिर दिखाया अपना देसी बहु अवतार, सादगी देख पति Vicky Kaushal ने ऐसे किया रिएक्ट

बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस कहलाने वाली कैटरीना कैफ अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं जिनमें वो देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं।कैटरीना कैफ का नया लुक उनके फैंस का दिल जीत रहा है और ना सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। कैटरीना वैसे तो अपने हर लुक में ही कमाल लगती है लेकिन शादी के बाद से वो ट्रेडिशनल अवतार में ज्यादा नजर आने लगी हैं।

 

कैटरीना कैफ का देसी लुक

कैटरीना कैफ ने रविवार को अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिनमें वो इंडियन अवतार में दिखाई दे रही हैं। कैटरीना ने लाइट पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और उनका ये देसी लुक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। अदाकारा ने सूट सलवार और दुप्पटे के साथ बड़े -बड़े झूमके पहन रखे है जो उनकी सुंदरता को बढ़ा रहे हैं। माथे पर छोटी- सी बिंदी और परफेक्ट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है।

कैटरीना का कैप्शन

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी खूबसूरती देख फैंस एक बार फिर उनके मुरीद हो गए हैं। अपनी सादगी भरे अंदाज से कैटरीना हमेशा ही फैंस के दिलों पर राज करती रही है और अब तो जब से उनकी शादी हुई है, उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। कैटरीना की इन तस्वीरों को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और कई सारे लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...