Breaking News

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: इटली से आया शेफ बनाएगा कपल के लिए 5-टियर वेडिंग केक

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) की रस्में मंगलवार से ही शुरू हो चुकी हैं. विक्की और कैटरीना की शादी समारोह राजस्थान के जिले सवाई माधोपुर स्थित होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में हो रहा है और यह 9 दिसबंर तक चलेगा.

वेडिंग प्लेस के रूप में एक फोर्ट से लेकर सेलेब्स से सजी मेहमानों की लिस्ट तक, इस शादी में सब कुछ ‘ओवर द टॉप’ यानी ‘ओटीटी’ है. इस शादी समारोह में हर चीज बेहद खास और यूनीक तरीके से की जा रही है और इनसे जुड़े अपडेट लगा हम आपको दे रहे हैं.

खाना किसी भी भारतीय शादी का एक खास हिस्सा होता है. कैटरीना और विक्की की शादी ( FooD Menu) में मेनू में कुछ विशेष व्यंजन शामिल होंगे.

मेनू में लाइव कचौरी, दही भल्ला और चाट स्टॉल, कबाब और पारंपरिक राजस्थानी खाना शामिल हैं. इसमें एक इतालवी शेफ द्वारा बनाया गया 5-टियर वेडिंग केक भी शामिल है नॉर्थ इंडियन फूड में कबाब और मछली के प्लैटर भी शामिल हैं.

दाल बाटी चूरमा जैसे पारंपरिक राजस्थानी खाना, अलग-अलग दालों से बनी लगभग 15 प्रकार की दालों से तैयार होगा. शादी का केक बहुत ही स्पेशल होगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केक को इटली का एक शेफ बनाएगा. उसकी रंगत नीले और सफेद रंग में होगी. यह 5-टियर टिफनी वेडिंग केक होगा. इसके अलावा पान, गोलगप्पे और अन्य इंडियन फूड के लिए अलग-अलग स्टॉल भी होंगे.

 

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...