सीएसके को हरा केसीसी बनी फाइनल मैच की विजेता

दिबियापुर/औरैया। प्रतियोगिता में हार-जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं। इसमें एक को निराशा होती है। खेल भावना और मेहनत से खेला गया खेल सबसे बड़ी जीत है। यह बात समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष गौरव यादव ने चंद्र नगर क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित टूर्नामेंट के फाइनल मैच में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कमेटी के लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन होते रहना चाहिए। आयोजन के लिए कमेटी द्वारा काफी मेहनत की गई है।

टूर्नामेंट में केसीसी की टीम ने सीएसके को हराकर विजय प्राप्त की। विजेता टीम को ट्राफी व 5100 रुपए नकद व उपविजेता टीम को 2100 रुपए की नकद राशि प्रदान की गई।

जनता महाविद्यालय चंद्र नगर सेहुद के ग्राउंड पर चंद्रनगर क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में फाइनल मैच केसीसी व सीएसके के बीच खेला गया। जिसमें केसीसी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज शिवम यादव 68 रन, नंदी 46 रन, गोपाल पांडे 15 रन की बदौलत 15 ओवर में 3 विकेट खोकर 151 रनों का लक्ष्य सीएसके को दिया। सीएसके की टीम ने स्कोर का पीछा करते हुए 15 ओवर में 146 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

Loading...

सीएसके की ओर से अमन 10 रन, आमिर 18 रन, सचिन 27 रन, आकाश यादव 11 रन, शादाब 13 रन पर आउट हो गये। विजेता केसीसी की टीम को मुख्य अतिथि सलोवा के जिलाध्यक्ष गौरव यादव ने इक्यावन सौ रुपए नगद व ट्राफी प्रदान की। उपविजेता टीम को 2100 रुपये की राशि दी गई। मैच के दौरान जयवीर सिंह यादव व हिमांशु दुबे ने सूझबूझ के साथ निर्णय देकर निर्विवाद अंपायरिंग की। मैच की कमेंट्री सामाजिक कार्यकर्ता कुलदीप पोरवाल ने की।

प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि का चंद्र नगर क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष सिंटू यादव, दीपक द्विवेदी, अरुण कोरी, अंकित यादव, प्रिंस, विज्ञान, अनुज, श्याम यादव व अंकित आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया ।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

ICC टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंचा इंग्लैंड, भारत पहले स्थान पर बरकरार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें श्रीलंका को उसके घर में दो मैचों की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *