Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में भर्ती हुए पाकिस्तान के ये तेज गेंदबाज, विडियो साझा कर कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह अपने खेल के समय से ही घुटने की गंभीर चोट से जूझ रहे हैं। वो अभी ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के अस्पताल में अपना इलाज करवाने में जुटे है.

ऐसे में एक बार फिर इसी परेशानी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ रहा है. शोएब के इस बार घुटने की सर्जरी हुई है। सर्जरी के बाद शोएब ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उनका दर्द छलक रहा है।

उन्होंने अपने इलाज के दौरान ही अस्पताल से अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक विडियो साझा किया हैउन्होंने कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही। पूर्व तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही है। शोएब ने फैन्स से दुआ करने को भी कहा कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

शोएब ने वीडियो में कहा- मैं चार से पांच बार और क्रिकेट खेल सकता था। हालांकि, मुझे पता था कि अगर मैंने ऐसा किया, तो मैं व्हीलचेयर पर आ जाऊंगा। इसलिए मैंने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया।

इसके साथ उन्होंने अपने इस इंस्टाग्राम वाले पोस्ट के कैप्शन में यह भी लिखा कि उनकी सर्जरी सफल रही. आपके दुआ की जरूरत है और साथ ही उन्होंने अपने मित्र कामिल खान के लिए आभार प्रकट किया जो मेलबर्न में उनकी देखभाल कर रहे हैं.

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...