Breaking News

गुजरात दौरे पर सिक्यॉरिटी विवाद को लेकर केजरीवाल का बड़ा बयान कहा-“वह सुरक्षा कहां दे रहे थे, वह तो मुझे कैदी…”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे पर सिक्यॉरिटी विवाद को लेकर एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हमला किया है। दौरे के दूसरे और अंतिम दिन मंगलवार के आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने अहमदाबाद में एक बार फिर भआरतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधा।

केजरीवाल ने कहा कि, गुजरात में बीजेपी ने 27 वर्षों तक शासन किया है, लेकिन अब तक जनता के हितों और मुद्दों पर बात नहीं की। बीजेपी ने यहां प्रदेश में हर जगह भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी मचा रखी है।केजरीवाल ने कहा कि वह दिल्ली और पंजाब में भी ऑटो में घूमते हैं। उन्हें जनता के बीच जाने से कोई नहीं रोक सकता है.

जब इस विधानसभा चुनाव में जनता आम आदमी पार्टी की सरकार चुनेगी तो हम आपको ईमानदार और भयमुक्त शासन देंगे। उन्होंने कहा कि, हम जनता की सुविधाओं के लिए, उनकी जरूरतों के लिए काम करते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि उनका मकसद जनता में जाने से रोकना था। आप संयोजक ने कहा, ”वह सुरक्षा कहां दे रहे थे, वह तो मुझे कैदी… क्या एक स्टेट की पुलिस यह कह सकती है कि मुख्यमंत्री यदि ऑटो में जाएगा तो हम सुरक्षा नहीं दे सकते हैं। जनता में तो केजरीवाल जाएगा, केजरीवाल तो जनता का आदमी है।  उसके बाद मैं गया ना, सिक्यॉरिटी दी ना उन्होंने, नंगे हो गए ना।”

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...