Breaking News

केजीएमयू की नर्स कोरोना पॉजटिव,सीसीएम यूनिट हुई बंद

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को रात किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय (केजीएमयू) में एक नर्स कोरोना संक्रमित मिली है। नक्खास की रहने वाली नर्स में शुक्रवार से वायरस के लक्षण सामने आने लगे थे।

रविवार को आई जांच रिपोर्ट में नर्स के कोरोना पजिटिव होने पर उन्हें तत्काल आइसोलेशन वर्ड में भर्ती कर क्रिटिकल केयर मेडिसिन यूनिट (सीसीएम) को भी बंद कर दिया गया है। केजीएयू के प्रवक्ता सुधीर सिंह ने नर्स के पॉजिटिव मिलने के बाद एहतियात के तौर सीसीएम सेनिटाइज करवाया गया है। साथ ही उनके संपर्क आने वाले 25 क्वारंटाइन किया गया है।

सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गये हैं। आज इन सभी की र्पिोट आ जाएगी। नर्स के संबंध में सीएमओ को भी सूचना दे दी गई है ताकि उनके परिवार व घर के आसपास के लोगों को क्वारंटाइन कर जांच की जा सके।

जिस गली में उनका घर वहां भी सैनिटाइज और जरूरी बिन्दुओं को लागू करने को कहा गया है। सीसीएम विभाग में भर्ती सभी मरीजों के सैंपल लिए जाएंगे। इनके तीमारदारों को पांचवीं मंजिल से नीचे नहीं जाने की हिदायत दी गई है। यहां अन्य लोगों के जाने पर भी रोक लगा दी गई है। यहां सुरक्षाकर्मियों की ड्यूटी लगा दी गई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...