Breaking News

लालपुर में हुई महिला की हत्या के मामले में हत्यारोपी गिरफ्तार

औरैया। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक से शिष्यपाल के के मार्गदर्शन एवं सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडे के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ के चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने विगत दिवस लालपुर में महिला की हुई हत्या के मामले में आला कत्ल समेत नामजद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने लालपुर में महिला की हुई हत्या के मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि 13 जनवरी 2021 को फफूंद थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर में बनी एक झोपड़ी में मृत पाई गई महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करने के साथ ही उक्त घटना के मामले में नामजद हुए आरोपी दलबीर सिंह पुत्र छोटे सिंह निवासी लालपुर थाना फफूंद को थाना अध्यक्ष फफूंद राजेश सिंह, सिपाही संजय सिंह, सिपाही विष्णु कुमार द्वारा वाहन चेकिंग एवं संदिग्ध अपराधियों की तलाश के दौरान एआरटीओ कार्यालय बिल्डिंग ककोर मुख्यालय के अंदर मौजूद उक्त घटना के नामजद आरोपी दलबीर सिंह पुत्र छोटे सिंह को आला कत्ल ईट समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया है कि अभियुक्त दलवीर सिंह और मृतका सरिता पत्नी अरविन्द कुमार उर्फ लालमन दोहरे निवासी लालपुर थाना फफूंद से 10 वर्षों से अवैध संबंध थे मृतका द्वारा अभियुक्त दलवीर से 100000 रुपए की मांग की जा रही थी, जिसे वह मना कर रहा था। इसी के चलते मृतका द्वारा अभियुक्त दलबीर के चेहरे पर घूंसा मार दिया गया था इसी बात पर आवेश में आकर अभियुक्त दलवीर सिंह ने पास में पड़ी ईट से बार कर दिया, जिससे सरिता देवी की मौत हो गई और वह सब को छोड़कर भाग गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि पकड़े गए अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...