Breaking News

जानिए कि सूर्य गोचर किन राशि वालों के लिए रहेगा लकी और किनको बरतनी है सावधानी

आज यानी 14 जनवरी को ग्रहों के राजा भगवान सूर्य धनु राशि से  निकलकर मकर राशि में गोचर करेंगे. इसी के साथ खरमास खत्म हो जाएगा और मांगलिक कार्यों जैसे शादी पर लगी पाबंदी भी समाप्त हो जाएगी. सूर्य का यह गोचर मीन, मकर, धनु, तुला, सिंह, और मेष राशि के लिए भाग्यशाली रहने वाला है. तो वृषभ और कन्या राशि वालों के खर्चों में इजाफा होगा. अब विस्तार से जानिए कि सूर्य गोचर किन राशि वालों के लिए रहेगा लकी और किनको बरतनी है सावधानी.

मेष

सूर्य के इस गोचर से आपकी सैलरी में इजाफा और प्रमोशन हो सकता है. जो स्टूडेंट लॉ, मिकैनिकल इंजीनियरिंग और पॉलिटिकल साइंस की पढ़ाई कर रहे हैं, उनको इस पीरियड में पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे. प्रोफेशनल लाइफ में भी सुधार होगा और अलग पहचान भी बनेगी.

वृषभ 

संबंधों के मामले में काफी उथल-पुथल से गुजरना पड़ सकता है. माता-पिता से विचार मेल नहीं खाएंगे. रोजाना के जीवन में खर्च बढ़ सकते हैं. हायर एजुकेशन के लिए विदेश यात्रा के बारे में सोच सकते हैं.

मिथुन

इस गोचर के कारण आपका कोई भेद खुल सकता है. शत्रुओं से सावधान रहें. वर्कप्लेस पर मुश्किलें पैदा हो सकती हैं.

कर्क

एवरेज स्पीड से करियर में आगे बढ़ेंगे. वर्कप्लेस पर अचानक शत्रु एक्टिव हो जाएंगे और आपको कड़ी टक्कर देंगे. अधिकारियों और अपने कलीग्स के साथ भी संबंध अच्छे नहीं रहेंगे. शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह

आज के दिन सूर्य छठे भाव में गोचर करेगा. ये भाव उधार, शत्रु और रोग का होता है. परिस्थिति आपके अनुकूल रहेगी. शत्रुओं की योजनाएं सफल नहीं होंगी. आपको पुराने कर्ज से निजात मिल सकती है. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को मान-सम्मान मिलेगा.

कन्या

फिजूलखर्च पर लगाम लगाएं. विदेश में संतान को पढ़ाई करने का मौका मिल सकता है. आर्थिक नजरिए से यह अवधि आपके लिए औसत रहेगी.

तुला

सूर्य गोचर की यह अवधि तुला राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाली है. परिवार के साथ आपको अच्छा वक्त बिताने को मिलेगा. अलग-अलग स्रोतों से आपकी आय में इजाफा होगा. सेविंग्स करने में सफल रहेंगे. घर के बड़ों की मदद से प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं. निवेश से पहले सलाह-मशविरा जरूर ले लें.

वृश्चिक 

यह वक्त आपके लिए अच्छा रहेगा. पड़ोसियों के अलावा भाई-बहनों के साथ भी संबंध सुधरेंगे. कम्युनिकेशन में भी सुधार आएगा. करियर में ज्यादा मेहनत करेंगे, जिसके बेहतर नतीजे भी देखने को मिलेंगे.

धनु

इस दौरान आपको पिता से मदद मिल सकती है. राजनीति में सक्रिय जातकों के लिए अच्छा वक्त रहेगा. इस अवधि में आपको धन लाभ भी होगा. पैसा कमाने के कई मौके मिलेंगे और आय में भी इजाफा होगा.

मकर

पार्टनर या फिर पिता के साथ मनमुटाव रह सकता है. हालांकि करियर में आप अलग मुकाम छू सकते हैं. अचानक आपको प्रसिद्धि मिलेगी. सरकारी नौकरी करने वालों के लिए यह अवधि अनुकूल रहेगी.

कुंभ 

कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें बढ़ा सकता है. प्रोफेशनल लाइफ में चुनौतियों से जूझना पड़ सकता है. हालांकि कुछ अच्छे मौके भी आपके हाथों से जाएंगे.

मीन

इस अवधि में आपको प्रत्याशित लाभ होगा. प्रमोशन भी मिल सकता है और करियर में नए मुकाम छूने का अवसर मिलेगा. सामाजिक व आर्थिक लाभ भी हासिल कर सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

चावल के इन उपायों को करते ही बदल जाएगी किस्मत की रेखा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्राचीन वैदिक परंपरा में चावल को अत्यन्त पवित्र ...