Breaking News

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की स्कसेस के बाद एक साथ ब्लैक आउटफिट में स्पॉट हुए रणबीर-आलिया

आलिया भट्ट तथा रणबीर कपूर एक साथ अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। होने वाले माता-पिता ने हाल ही में मुंबई में कदम रखा और एक सुंदर जोड़ा बनाया क्योंकि वे काले रंग के आउटफिट में जुड़वाँ थे।ब्रह्मास्त्र स्टार आलिया-रणबीर को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों के चेहरे पर फिल्म की सक्सेस की खुशी साफ दिखाई दी।

सेलिब्रिटी जोड़े की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, ‘रालिया’ के प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन को प्यार भरे संदेशों से भर दिया और आने वाले समय में पितृत्व को अपनाने की तैयारी के लिए उन्हें बधाई भी दी।

आलिया ब्लैक शर्ट के साथ स्टाइलिश ट्राउजर पहने बेहद स्टाइलिश दिखीं। वहीं रणबीर कपूर भी ब्लैक टी के साथ मैचिंग पैंट में खूब जमे।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस में देखा गया। वे ब्लैक कैजुअल आउटफिट में ट्विन हुए। अप्रैल में शादी के बाद आलिया रणबीर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

रणबीर ने अपनी पत्नी को फुल स्लीव्स की टी-शर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट में कंप्लीट किया। उसके बालों को वापस कंघी किया गया था, जिससे वह एक ठूंठ को स्पोर्ट करते हुए एक तेज लुक दे रहा था।फिल्म में दोनों के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अहम किरदार में नजर आए हैं।

About News Room lko

Check Also

Madhuri Dixit ने मुंबई के लोअर परेल एरिया में खरीदा 48 करोड़ का नया अपार्टमेंट, देखें कुछ तस्वीरें

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मजा ...