Breaking News

जाने कैसे राहुल बन गए Sonia gandhi के बॉस

बचपन से लेकर आज तक जो मां अपने बच्चे के पीछे खड़ी रहती है अचानक ऐसा क्या हुआ कि वो बच्चा अपनी का बॉस बन गया। यह अजीबोगरीब वाक्य किसी और के साथ नहीं बल्कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी Sonia gandhi के साथ घटित हुआ है। इस बात का खुलासा खुद सोन‍िया गांधी ने कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में क‍िया।

PM की कथनी और करनी में फर्क

आज आयोजित कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में शाम‍िल हुई सोन‍िया गांधी केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर बरसीं। उन्‍होंने मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क बताते हुए उन्हें वास्तविकता से कोसो दूर बताया।उन्‍होंने कहा क‍ि लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण ने सरकार की नीत‍ियों की हकीकत को बयां कर द‍िया है। ऐसे में कांग्रेस को एकजुट होकर लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता और आर्थिक प्रगति वाले रास्‍ते को अपनाना चाह‍िए। जसका लाभ पार्टी और देश की जनता को मिले।

कांग्रेसी नई इबारत गढ़ने के मूड

बैठक के दौरानपूर्व अध्‍यक्ष सोन‍िया गांधी ने यह भी कहा है कि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्‍यक्ष हैं इस लिहाज से उनके भी बॉस बनते हैं। इसमें क‍िसी को कोई शक नहीं होना चाह‍िए। उन्होने पार्टी सांसदों को सम्बोधित करते हुए कहा उन्हें चाह‍िए क‍ि वो सभी राहुल के मार्गदर्शन में उनके साथ म‍िलकर पार्टी ह‍ित में काम करें।राजस्थान की दो लोकसभा और एक विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में जीत से उत्साहित पार्टी राहुल गांधी के नेतृत्व में नई इबारत गढ़ने के मूड में नजर आ रही है।

इसे भी पढ़े-इस Garbage ATM में कूड़े के बदले मिलता है रुपया

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...