Breaking News

जानिए कैसे खेलें आज का अमेजन क्विज़ 50 हजार तक पे बैलेंस जीतने का मौका

आज का अमेजन क्विज (Amazon Quiz) अब उपलब्ध है। डेली क्विज में देश भर के ग्राहक भाग लेते हैं। अमेजन पर चलने वाला ये क्विज दोपहर 12 बजे से शुरू होकर रात्रि 11:59 बजे तक रहता है।

Amazon Daily Quiz

अगर आप सभी सवालों का सही उत्तर देते हैं तो क्विज प्रतिभागी रोमांचक पुरस्कार जीत सकते हैं। आज प्रतिभागी 500 रुपये मूल्य का अमेज़न पे बैलेंस जीत सकते हैं। अमेज़न क्विज़ ग्राहकों को 1,000 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक अमेज़न पे बैलेंस जीतने की अनुमति देता है। क्विज दोपहर 12:00 से रात के 11:59 बजे तक उपलब्ध है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन हर दिन सामान्य ज्ञान और करंट अफेयर्स पर एक नया पांच-सवाल क्विज पब्लिश करता है। प्रवेशार्थियों को सभी प्रश्नों का सही उत्तर देना चाहिए अन्यथा उनके नाम रेन्डम तरीके से निकाले जाएंगे। महीने के अंत में एक विजेता की घोषणा की जाएगी।

एक गलत उत्तर के परिणामस्वरूप आप क्विज़ से बाहर हो सकते हैं। यदि आप सभी प्रश्नों का सही उत्तर देते हैं, तो आप आज 500 रुपये अमेजन पे बैलेंस जीतने के लिए प्रवेश कर जाएंगे। केवल ऐप यूजर्स ही क्विज़ में प्रवेश कर सकते हैं।

हर सुबह 12 बजे से 11:59 बजे तक, केवल ऐप यूजर्स ही अमेजन क्विज़ में भाग लेने के पात्र हैं। क्विज का डेस्कटॉप संस्करण उपलब्ध नहीं है। अमेज़ॅन क्विज़ खेलने के तरीके से अपरिचित लोगों के लिए स्टेप्स नीचे दिए गए हैं।

  • अमेजन ऐप को Google Play Store या ऐप स्टोर से डाउनलोड करें।
  • साइन अप विकल्प का उपयोग करके आवश्यक जानकारी भरें।
  • अमेजन ऐप में लॉग इन करें, अगर नए यूजर हैं तो साइन अप कर लें।
  • अमेजन क्विज बैनर खोजने के लिए होम स्क्रीन पर नीचे स्क्रॉल करें।
  • क्विज़ शुरू करने के लिए अमेजन क्विज बैनर और स्टार्ट बटन पर टैप करें।

अब आपको सही उत्तर देने के लिए पांच प्रश्न दिए जाएंगे। एक गलत उत्तर के परिणामस्वरूप आप क्विज से बाहर हो जाएंगे। सभी सवालों के सही जवाब देने के बाद आप लकी ड्रा के पात्र हैं। विजेता के नाम की घोषणा आज दोपहर में की जाएगी।

About News Room lko

Check Also

पीएनबी रक्षक प्लस परिशिष्ट के माध्यम से पीएनबी ने भारतीय सेना के साथ साझेदारी को मजबूत किया

सशस्त्र बलों को अपना सुदृढ़ सहयोग प्रदान करने के लिए, देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र ...