Breaking News

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच आज, जाने भारतीय समयानुसार कैसे देखे

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन कराची के स्टेडियम में होगा। इससे पहले दोनों ही टीमों ने टेस्ट सीरीज खेली थी जो कि ड्रॉ रही। 2023 में आयोजित किए जाने वाले वर्ल्ड कप के लिहाज से ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद ही ज्यादा जरुरी है। ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा।

वर्ल्ड कप इस साल भारत में हो रहा है ऐसे में न्यूजीलैंड के पास सब कांटिनेंट में अपनी टीम को परखने का सुनहरा मौका है। वहीं पाकिस्तान की टीम अपना सही कांबिनेशन तलाशने के लिए उतरेगी। इन दोनों ही टीमों के बीच सीरीज के सारे ही मैच कराची में ही होंगे ऐसे में इस शुरुआती मैच में टीम को पिच का भी हिसाब लग जाएगा। साल 2019 के वनडे विश्व कप की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान से आगे थी। न्यूज़ीलैंड का सफर प्वाइंट्स टेबल में चौथे नम्बर पर रहकर खत्म हुआ था। जबकि पाकिस्तान की टीम पांचवे नंबर पर थी।

रंधावा ने सीएम अशोक गहलोत को सुनाई खरी-खोटी बोले – घर, पार्टी और देश बिना सख्ती के…

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, हारिस रऊफ, हारिस सोहेल, इमाम-उल-हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज,

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लैथम, फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, टिम साउदी

About News Room lko

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब ...