Breaking News

सूर्यकुमार ने 3 शब्दों में दिया वाइफ देविशा के सवालों का जवाब

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेलते हुए सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने मैदान के चारों तरफ स्ट्रोक लगाए. टी20 क्रिकेट में उनका ये तीसरा शतक था. इसके बाद उनकी हर जगह तारीफ हो रही है. अब उनकी वाइफ देविशा शेट्टी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. वहीं, इसका जवाब सूर्यकुमार यादव ने 3 शब्दों में दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में.

महज कुछ हजार में खरीदे ये लाखों के Laptop, जानिए क्या है Amazon डील

सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी ने सूर्यकुमार यादव के शतक लगाने के बाद इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोई शब्द नहीं है. बस तुम पर गर्व है मेरे प्यार. इसे जारी रखें.’ इस पर सूर्या ने I Love You कहकर अपना जवाब दिया है. सूर्यकुमार यादव और देविशा ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर ली थी. देविशा साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं.

सूर्यकुमार यादव की वाइफ देविशा शेट्टी का जन्म मुंबई में 1993 में हुआ था. सूर्या और उनकी मुलाकात कॉलेज में हुई थी. कॉलेज के एक प्रोग्राम में देविशा के डांस को देखकर सूर्या उनके ऊपर मोहित हो गए थे.

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ 51 गेंदों में ताबड़तोड़ अंदाज में 112 रनों की पारी खेली. उनकी बैटिंग देखकर विरोधी गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. उनकी वजह से ही टीम इंडिया सीरीज जीतने में सफल रही. वह भारतीय टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे. वह ICC T20 रैंकिंग में पहले नंबर पर काबिज हैं. साल 2022 में वह टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 45 टी20 मैचों में 1578 रन बनाए हैं.

About News Room lko

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...