Breaking News

जानिए…..क्या कहते हैं आपके सितारे और कैसा रहेगा आपका आज का दिन

🏀श्री गणेशाय नमः🏀

 

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

 

📜 आज का राशिफल📜

 

आज का दिन सामान्य रहेगा। शाम को ऑफिस के बाद घर लौटते समय मित्रों से विवाद हो सकता है। बेहतर होगा कि आज आप बिना जरूरत किसी को अपनी राय न दें। आज आपको अपने जीवन साथी से कोई सरप्राइज मिल सकता है, जिससे दोनों के रिश्ते मधुर होंगे। फिट रहने के लिए आज तली हुई चीजों से परहेज करें। समय आने पर सारे काम पूरे होंगे, चिंता न करें। स्नान के बाद दुर्गा चालीसा का पाठ करें, आपके सभी कार्य आपकी इच्छानुसार पूर्ण होंगे।

ईर्ष्या और झुंझलाहट आपका स्वास्थ्य खराब कर सकती है। पुरानी बातों में न फंसें और जितना हो सके आराम करने की कोशिश करें। पैसा अचानक आपके पास आएगा, जो आपके खर्चों और बिलों आदि का ख्याल रखेगा। यह समझने का समय है कि क्रोध क्षुद्र पागलपन है और यह आपको बदले में नुकसान की ओर धकेल सकता है।

आज आपके सगे-संबंधियों से अनबन हो सकती है. गपशप और अफवाहों से दूर रहें। आज दिन भर आपके मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। आप व्यवस्थित रूप से वित्तीय योजनाएँ बनाने में सक्षम होंगे। आज रचनात्मक प्रवृत्ति हो सकती है। आपकी रचनात्मक शक्ति आज उत्कृष्ट रहेगी।

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। बेरोजगारों को आज रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें आज उपयुक्त विवाह प्रस्ताव मिलने वाला है। जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। इस राशि के छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा से जुड़ी कुछ अच्छी जानकारी आपको मिलेगी।

डिप्रेशन या तनाव से मन की शांति भंग हो सकती है. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें। आपके पहनावे या रूप-रंग में आपके द्वारा किए गए परिवर्तन परिवार के सदस्यों को परेशान कर सकते हैं। प्यार के मामले में आज आपको गलतफहमी हो सकती है।

आज आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता होगी. छात्रों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। लेकिन उन्हें इस मेहनत का अपेक्षित परिणाम भी मिलेगा। काम का दबाव और घरेलू मतभेद तनाव का कारण बन सकते हैं।

आज आपको प्रोजेक्ट के काम में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. जो आगे की सफलता के लिए भी मददगार साबित होगा। ऑफिस के काम में दूसरों की राय लेने से बचें। आपकी मेहनत आज आपके जीवन में सफलता के रंग भर देगी। घर में आज किसी नए मेहमान के आने की भी संभावना है।

अपनी नकारात्मक भावनाओं और प्रवृत्तियों पर नियंत्रण रखें। आपकी रूढि़वादी सोच/पुराने विचार आपकी प्रगति में बाधक बन सकते हैं, इसकी दिशा बदल सकते हैं और आपके रास्ते में कई बाधाएं खड़ी कर सकते हैं। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी – लेकिन आर्थिक रूप से फायदेमंद साबित होगी।

आज आपको किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट रहेगा और आप हाथ में लिए गए कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। आज आपको आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। यात्राएं हो सकती हैं।

आज आपको धन का लाभ मिलेगा. पैसों के लेन-देन के मामले में कोई भी फैसला लेने से पहले सोच लें। यह फायदेमंद साबित होगा। आज आपके काम में जो भी बाधा आ रही है उसे नज़रअंदाज करें। इस राशि के छात्र परीक्षा फॉर्म भी भर सकते हैं या इंटरव्यू में जा सकते हैं।

सेहत को नज़रअंदाज़ न करें, शराब से दूर रहें. जो लोग आपके पास क्रेडिट के लिए आते हैं, उन्हें अनदेखा करना बेहतर है। आपका कोई करीबी आज बहुत अजीब मूड में रहेगा और इसे समझना लगभग नामुमकिन साबित होगा। आज रोमांटिक पहलू जीवन से गायब हो जाएगा।

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आप अपनी वाणी की मधुरता से दूसरों के मन पर सकारात्मक प्रभाव छोड़ने में सफल रहेंगे। आपके विनम्र स्वभाव की सराहना की जाएगी।

📜आज का पंचांग 2 मई 2022📜

🌅तिथिद्वितीया – 29:19:56 तक
नक्षत्रकृत्तिका – 24:33:38 तक
करणबालव – 16:20:22 तक, कौलव – 29:19:56 तक

🌚ऋतु बसन्त
मास वैशाख
पक्षशुक्ल
योगसौभाग्य – 15:36:24 तक
वारसोमवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय05:21:38
सूर्यास्त18:28:48

🌙चन्द्र राशिवृषभ
चन्द्रोदय06:10:00
चन्द्रास्त19:56:00

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल07:30:00 से 09:00:00 तक
गुलिक काल13:33:36 से 15:12:00 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीत11:38:00 से 12:21:00तक

🏀दिशा शूलपूर्व

संपर्क सूत्र – 9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ
Appointment for Whatsapp no. 9838211412 

      पंडित आत्मा राम पांडेय

 

About reporter

Check Also

डायबिटिक रेटिनोपैथी : समय पर इलाज न कराया जाए तो इस बीमारी से जा सकती है आपकी आंख की रोशनी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यह आंखों के पर्दे की बीमारी, जिसमें मरीज ...