Breaking News

जानिए कब रिलीज होगा Mirzapur Season 2 का ट्रेलर, अमेजन प्राइम आज जारी करेगा तारीख

वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न जल्द ही सामने आने वाला है। आज यानी 24 अगस्त को अमेज़न उस तारीख की घोषणा करेगा, जिस दिन यह सीरीज़ रिलीज होगी। ट्रेलर, डेट और रिलीज़ से पहले मिर्ज़ापुर इंस्टाग्राम पर सक्रिय हो गया है। ना सिर्फ सक्रिय हुआ है, बल्कि भौकाल बनाने में लगा है।

आपको बता दें कि मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ की लोकप्रियता को देखते हुए इसका अपना सोशल मीडिया अकाउंट है। हालांकि, यह अकाउंट लंबे समय से निष्क्रिय था। अब जब मिर्ज़ापुर वापसी को तैयार है, तब यह अकाउंट पर सक्रिय हो गया है। हाल ही में इस पर कई टीज़र जारी किए गए हैं। एक ऐसा टीज़र भी जारी किया गया है, जिसमें हिंट दिया गया है कि त्रिपाठी निवास में कुर्सी की जंग होने वाली है।

वहीं, कुछ पॉपुलर शोज़ के किरदारों को जोड़कर भी भौकाल बनाने की कोशिश जारी है। इसमें अमेज़न प्राइम की इस साल की फेमस वेब सीरीज़ पाताल लोक के किरदार हाथी राम, ब्रीद इन टू शैडो के किरदार और हॉस्टल डेज़ के किरदारों को इस्तेमाल किया गया है। हाथी राम ने डेट को लेकर है- ‘ये मैंने वाट्सअप पढ़ था।’

Loading...

लंबे समय से मिर्ज़ापुर के फैंस यह सवाल पूछ रहे थे कि मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न कब आएगा? अब अमेज़न प्राइम वीडियो आखिरकार इस सवाल का जवाब देने जा रहा है। आज यानी 24 अगस्त को इस बात की घोषणा यूट्यूब पर दी जाएगी। हो सकता है कि मिर्ज़ापुर के ट्रेलर जारी कर दिया जाए। ये भी हो सकता है कि रिलीज़ डेट के साथ फर्स्ट लुक जारी किया जाए।

इस वेब सीरीज की कहानी कालीन भइया नाम के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। कालीन भइया अपने आपको किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर समझते हैं और एक किस्म के बाहुबली हैं। कालीन भइया का किरदार पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं। कालीन भइया को नए सीज़न में चुनौती गूड्डू पंडित से मिलने वाली हैं। क्योंकि कालीन भइया के बेटे मुन्ना भइया ने गूड्डू पंडित के प्रेमिका और भाई को मौत के घाट उतार दिया है। आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी के अलावा दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलेंग, शीबा चड्ढा और रशिका दुग्गल अहम किरदार में हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ड्रग कनेक्शन मामले में NCB ने अब तक रिया चक्रवर्ती सहित 19 ड्रग पेडलरों को किया गिरफ्तार

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) ने कुख्यात ड्रग पेडलर राहील विश्राम को एक किलो महंगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *