Breaking News

शादी के बंधन में बंधीं कृष्णा मुखर्जी, इंस्टग्राम पर शेयर की फोटो

‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी फाइनली चिराग बाटलीवाला के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। कृष्णा और चिराग ने खुद भी ये तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

कृष्णा मुखर्जी ने जहां रेड एंड व्हाइट लहंगा कैरी किया वहीं चिराग भी मैचिंग कलर के आउटफिट में नजर आए। शादी के वायरल वीडियोज में एक वीडियो मंडप का भी है।

नई पीढ़ी को नए अंदाज में पंडित जी की सिखाई यह बात फैंस को काफी इंप्रेस कर गई और सोशल मीडिया पर इस शादी की जमकर तारीफें हो रही हैं। तमाम फैंस ने ये हैं मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस का ये वीडियो अपने अकाउंट पर या स्टोरी पर भी शेयर किया है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर कृष्णा मुखर्जी की कमाल की फैन फॉलोइंग है।

वीडियो में पंडित जी चिराग और कृष्णा मुखर्जी को शादी के वचन दिलवाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच पंडित जी कुछ ऐसा कह देते हैं कि वहां मौजूद सभी लोग हूटिंग करना शुरू कर देते हैं। चिराग और कृष्णा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। दरअसल पंडित जी ने चिराग से कहा कि इंस्टा-फेसबुक पर उन्हें कृष्णा की कोई बात पसंद हो या ना हो, लाइक और कॉमेंट एव्रीडे करना है।

 

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...