Breaking News

ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक करती दिखी कृष्णा श्रॉफ तो ऐसा था भाई टाइगर का रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर ब्वॉयफ्रेंड इबन संग कुछ फोटोज शेयर किए हैं. इसमें दोनों लिपलॉक करते दिख रहे हैं. इनकी इस तस्वीरों पर तमाम सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. इसके साथ ही भाई टाइगर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों भाई-बहन के बीच बॉन्ड देखने के लिए मिलता है. ऐसे में इस बार कृष्णा की लिपलॉक वाली फोटो पर टाइगर का जबरदस्त रिएक्शन देखने के लिए मिला.

दरअसल, इंस्‍टाग्राम पर कृष्‍णा ने अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्‍स के साथ कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि टाइगर इन फोटोज से इम्प्रेस नहीं हुए क्‍योंकि उन्‍होंने उस पर उल्‍टी करने वाला इमॉटिकॉन कॉमेंट किया. वहीं, दूसरी तरफ एबन ने तस्‍वीरों पर हार्ट वाले इमॉटिकॉन्‍स बनाए.

बता दें, कृष्‍णा और एबन अपने रिलेशनशिप पर बात करने को लेकर भी हिचकिचाते नहीं हैं. लॉकडाउन के बाद से दोनों साथ ही में रह रहे हैं. बात करें कृष्‍णा की तो उनका बॉन्‍ड अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ भी काफी अच्‍छा है. बता दें, कृष्‍णा और एबन अपने रिलेशनशिप पर बात करने को लेकर भी हिचकिचाते नहीं हैं. लॉकडाउन के बाद से दोनों साथ ही में रह रहे हैं. बात करें कृष्‍णा की तो उनका बॉन्‍ड अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ भी काफी अच्‍छा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...