Breaking News

भारतीय बाजार में KTM की एक और नई बाइक लॉन्च

अग्रणी बाइक निर्माता कंपनी KTM ने भारतीय बाजार में अपनी एक और नई बाइक 200 ड्यूक एबीएस (ABS) को लॉन्च की है। बाइक का दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइज 1.60 लाख रुपये है। इससे पहले कंपनी ने बताया था कि एडवेंचर बाइक केटीएम 390 को भारतीय बाजार में 2019 में लॉन्‍च करने की योजना पर काम किया जा रहा है। यह मॉडल मौजूदा स्ट्रीटफाइटर ड्यूक्स और सुपरस्पोर्ट आरसी के अलावा केटीएम की एडवेंचर रेंज में शामिल होगा।

KTM : तीन आकर्षक रंगों में होगी उपलब्ध

कंपनी ने कहा कि केटीएम 200 ड्यूक एबीएस पूरे भारत के 450 विशेष केटीएम शोरूम्स में नारंगी, सफेद, और काले, तीन रंगों में उपलब्ध होगी। केटीएम 200 ड्यूक की बिना एबीएस वाली बाइक 1,51,757 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की कीमत पर उपलब्ध रहेगी। केटीएम 200 ड्यूक एबीएस के बारे में बजाज ऑटो लि. के अध्यक्ष (प्रोबाइकिंग) अमित नंदी ने कहा, ‘एबीएस के लगाए जाने के बाद अब हमारे ग्राहकों के पास अब केटीएम 200 ड्यूक में एबीएस और एबीएस-रहित संस्करणों में से चुनने का विकल्प उपलब्ध होगा।’

  • 200 ड्यूक के बिना एबीएस वाले वर्जन की बात की जाये तो इसकी दिल्ली एक्स शोरूम प्राइस 1,51,757 रुपये है।
  • 200 ड्यूक एबीएस के इंजन की बात करें तो इसकी 25 पीएस पावर है और ट्रेलिस फ्रेम, एल्यूमिनियम स्विंगआर्म और उल्टे सस्पेंशन जैसे बेहतरीन गुणवत्ता वाले रेसिंग उपकरणों के साथ अपने रेसिंग के दम का प्रदर्शन करती है। बॉश द्वारा पेश नए एबीएस 200 ड्यूक को और अधिक नियंत्रण के साथ रुकने की शक्ति देता है।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...