Breaking News

कुमारस्वामी की प्रज्ज्वल से भारत लौटने की अपील, पिता बोले- डरें नहीं; सीएम का फोन टैपिंग से इनकार

बंगलूरू:  हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों के बाद कर्नाटक की राजनीति गरमाई हुई है। अब जेडी-एस नेता एचडी कुमारस्वामी ने अपने भतीजे प्रज्ज्वल से विदेश से लौटने और जांच का सामना करने की अपील की है। कुमारस्वामी ने कहा है कि प्रज्ज्वल पर लगे आरोपों को लेकर उनकी पार्टी और भाजपा के बीच कोई मतभेद नहीं है और इस मामले का गठबंधन से कोई लेना-देना नहीं है।

27 मई को जर्मनी चले गए थे प्रज्ज्वल
अब तक मिली जानकारी के अनुसार 27 अप्रैल को हासन लोकसभा क्षेत्र में मतदान के बाद प्रज्ज्वल जर्मनी चले गए थे। हासन सांसद के ठिकानों के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है। उधर मामले की जांच कर रही एसआईटी के अनुरोध पर विशेष अदालत ने प्रज्ज्वल के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

‘प्रज्ज्वल की वजह से जेडी-एस की प्रतिष्ठा को नुकसान’
एचडी कुमारस्वामी से सवाल पूछा गया कि क्या वह प्रज्ज्वल को वापस लाने की कोशिशें कर रहे हैं? इसके जवाब में जेडी-एस नेता ने कहा ‘जब प्रज्ज्वल कर्नाटक में थे, तो कभी मेरे पास नहीं आए। अब, जब हासन सांसद विदेश में हैं, तो क्या वह मेरे संपर्क में आएंगे? कुमारस्वामी ने इस बात को भी स्वीकार किया कि प्रज्ज्वल की वजह से जेडी-एस की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने खुले तौर पर प्रज्ज्वल से अनुरोध किया है कि वापस आएं और एसआईटी की जांच में सहयोग करें। जेडी-एस नेता ने कहा ‘अगर आपने कुछ गलत नहीं किया है तो वापस आकर साबित करें।’ कुमारस्वामी ने उम्मीद जताई है कि प्रज्ज्वल रेवन्ना वापस लौटेंगे।

About News Desk (P)

Check Also

नीट में धांधली के दावों को लेकर डीएमके ने NTA को बताया दोषी, भाजपा पर लगाया मूकदर्शक बनने का आरोप

नीट परीक्षा को लेकर लगातार राजनीतिक पार्टी भाजपा नीत एनडीए सरकार और पीएम मोदी पर ...