Breaking News

कुरकुरे ने सारा अली खान को बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसडर

  • कुरकुरे की मसालेदार दुनिया को अपने चुलबुले अंदाज से खास बनाएंगी अभिनेत्री सारा

मुंबई। भारत के सबसे पसंदीदा स्नैक ब्रांड्स में शुमार कुरकुरे ने अपनी ब्रांड फैमिली में एक नई शख्सियत को जोड़ा है। कुरकुरे ने लोकप्रिय अभिनेत्री और बॉलीवुड स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सारा ने अपने खास अंदाज में मनोरंजक इंस्टाग्राम रील बनाकर इस गठजोड़ के बारे में जानकारी साझा की है।

ब्लैक ड्रेस में अवनीत कौर ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, बढ़ा दी लोगों की धड़कनें

सारा ने अपने अनूठे अंदाज में एक चटपटी सी कविता के साथ इस मसालेदार गठजोड़ के बारे में जानकारी दी है । उनकी यह कविता सभी के चेहरे पर मुस्कान ले आती है, ‘तो कल मैंने शेयर की थी एक चटपटी न्यूज। फन, मसाला, मस्ती, दोज आर योर क्लूज। इल विल टेक अवे ऑल योर ब्लूज, नो मैटर व्हाट फ्लेवर यू चूज… इट्स टाइम टु टेल यू हैप्पिली, सारा इज नाउ ए पार्ट ऑफ द कुरकुरे फैमिली।

एक ब्रांड के रूप में कुरकुरे (Kurkure) हमेशा हल्के-फुल्के मजाक और मस्तीभरे पलों के साथ फैमिली एंटरटेनर रहा है। स्वादिष्ट उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला और कहानी कहने (स्टोरीटेलिंग) के अनूठे अंदाज के साथ पिछले 20 साल में ब्रांड ने सबसे सादा और सामान्य पलों को खास बना दिया है। इस ब्रांड की ही तरह सारा अली खान अपने मजाकिया और मस्तीभरे लहजे के लिए जानी जाती हैं, जो उनके फैंस की रोजाना की जिंदगी में मस्ती का तड़का लगा देती हैं।

कुरकुरे - अली खान

इस बारे में कुरकुरे की एसोसिएट डायरेक्टर एवं ब्रांड लीड नेहा प्रसाद ने कहा, ‘अपने मनोरंजक व्यक्तित्व के साथ सारा कुरकुरे की मसालेदार फैमिली की खास सदस्य बनकर सामने आएंगी! उनके उल्लास से भरे और प्रसन्न व्यक्तित्व में कुरकुरे की झलक है और हमें विश्वास है कि लोग उन्हें ब्रांड एंबेसडर के रूप में देखकर बहुत खुश होंगे। हमारा मानना है कि इस गठजोड़ से न केवल हमारे ब्रांड की पहुंच बढ़ेगी, बल्कि खुश रहने का हमारा संदेश और भी स्पष्ट होकर लोगों के सामने आएगा।’

इस गठजोड़ को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा, ‘मैं बता नहीं सकती कि कुरकुरे फैमिली का हिस्सा बनकर कितना उत्साहित हूं! जब मैं छोटी थी, तब से इस ब्रांड की फैन हूं और मुझे इनके टेलीविजन कैंपेन देखना पसंद रहा है। ये कैंपेन हमें खिलखिलाने पर मजबूर कर देते हैं।

अब मैं इस मस्तीभरे कैंपेन का हिस्सा बनने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रही हूं। मैं अपने दर्शकों और प्रशंसकों के सामने अपना चटपटा-पन पेश करने के लिए उत्सुक हूं।’ सारा अली खान कुरकुरे के आगामी विज्ञापनों का हिस्सा होंगी और देश के सभी पारंपरिक एवं डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर ब्रांड एवं इसके प्रोडक्ट्स को प्रमोट करेंगी।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

उतार-चढ़ाव के बाद फिर फिसला बाजार; सेंसेक्स 332 अंक टूटा, निफ्टी 22050 से लुढ़का

शुरुआती बढ़त के बावजूद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन लाल निशान पर ...