Breaking News

बाइक सवार चोरो ने हार रखा बैग उड़ाया, बाजार में सामान खरीदते समय दंपति के बैग की हुई चोरी

औरैया/बिधूना। कस्बा के भीड़भाड़ वाले कोरियान बाजार में बाइक सवार चोर एक दपंति का बैग उड़ा ले गये। बैग में कपड़ों के साथ सोने का हार भी रखा था। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरो की तलाश में जुट गयी है।

योगी सरकार ने जारी किया निर्देश, अवैध कब्जे से मुक्त कराए जाएंगे गांवों के खेल मैदान

बाइक सवार चोरो ने हार रखा बैग उड़ाया

जानकारी के अनुसार कन्नौज जिले के इन्दरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बट्टापुर्वा निवासी पीड़ित प्रेमचन्द्र पुत्र गोरेलाल अपनी पत्नी सीमा के साथ अछल्दा क्षेत्र में एक रिस्तेदार में जाने के लिए घर से निकला था। बिधूना पहुंचने के बाद दंपति कुछ सामान की खरीदारी करने के लिए कस्बा के कोरियान बाजार में गये हुए थे।

जहां पर वह दुकान के नीचे बैग रखकर खरीदारी करने लगे। इसी दौरान वहां पर दो बाइक सवार चोर पहुंचे। जिनमें से एक बाइक से उतरकर बैग के पास खड़ा हो गया। जबकि दूसरा बाइक पर बैठा रहा और बाइक को पैरों से पीछे की ओर बैग तक ले गया।

बाइक सवार चोरो ने हार रखा बैग उड़ाया

चोरों की बाइक बैग तक पहुंचते ही वहां पर पहल़े से खड़ा चोर बैग उठाकर बाइक पर बैठ जाता है। जिसके बाइक बाइक चला रहा चोर वहां से तेज रफ्तार में बाइक को भगा ले जाता है। दंपति सामान खरीदने के बाद जब पीछे देखते हैं तो उनका बैग होता है।

जिसके बाद पीड़ित दंपति ने कोतवाली में जाकर बैग की चोरी होने और उसमें कपड़ों के साथ सोने का हार होने की जानकारी दी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

जिसके बाद वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जिसमें बाइक सवार दो युवक बैग को उठाकर भागते दिख रहे हैं। पुलिस का कहना था कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है।

बाइक सवार चोरो ने हार रखा बैग उड़ाया

वहीं पीड़ित प्रेम चन्द्र ने बताया अपनी पत्नी सीमा के साथ अछल्दा जा रहा था। कुछ सामान खरीदने के लिए कस्बा के कुरियान बाजार गया था। जहां पर वह दुकान के बाहर बैग रखकर पत्नी के साथ खरीदारी कर रहे थे। तभी बाइक सवार चोर उसका बैग उठा ले गये।

जिसमें कपड़ों के साथ सोने का हार भी रखा था। बताया कि उसने पुलिस को बैग और उसमें रखे सोने के हार की चोरी की लिखित तहरीर पुलिस को दे दी है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...